logo-image

रानू मंडल को 55 लाख का फ्लैट देने की खबर पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

कुछ वक्त पहले यह खबर हर कहीं छाई हुई थी कि सलमान ने रानू को एक फ्लैट गिफ्ट किया है जिसकी कीमत 55 लाख रुपये है. वहीं इस रानू ने भी कहा था कि सलमान की तरफ से उन्हें ऐसा कुछ भी नहीं मिला है.

Updated on: 24 Sep 2019, 02:19 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बारे में अभी यह बात चर्चा में आई थी कि उन्होंने इंटरनेट सनसनी रानू मंडल (Ranu Mondal) को एक फ्लैट तोहफे में दिया है. जब सलमान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, "यह झूठी खबर है. मैंने भी इस बारे में सुना है. जो मैंने किया ही नहीं है, उसका श्रेय मैं नहीं लूंगा. मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है."

कुछ वक्त पहले यह खबर हर कहीं छाई हुई थी कि सलमान ने रानू को एक फ्लैट गिफ्ट किया है जिसकी कीमत 55 लाख रुपये है. ऐसी भी खबर थी कि सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 उन्हें गाने का मौका भी दिया है. फिलहाल अब ये साफ हो गया है कि सलमान ने रानू के लिए ऐसा कुछ भी नहीं किया है.  

यह भी पढे़ं: लोगों पर छाया है Dream Girl का जादू, जानिए अबतक की कमाई

अपने एक इटरव्यू में रानू ने बताया था कि वह 20 सालों से गाना गा रही हैं. वह क्लबों में गाया करती थीं जो कि उनके पति और ससुराल वालों को पसंद नहीं था. हाल ही में रानू मंडल के मैनेजर तपन ने बताया कि रानू को अब तक सिर्फ 50 हजार रुपए मिले हैं.जो सोनी टेलीविजन ने उन्हें दिए थे. इसके अलावा उन्हें अभी तक एक रुपया भी नहीं मिला है.

यह भी पढे़ं: Gully Boy की ऑस्कर में हुई एंट्री, सोशल मीडिया पर Viral हो रहे हैं ये मजेदार Memes

इसके अलावा रानू को चेन्नई, केरल, दिल्ली से म्यूजिक कंपनियों के कॉल आ रहे हैं. इसके अलावा दुबई और ऑस्ट्रेलिया में रानू के स्टेज शो के लिए भी फोन आ रहे हैं. हालांकि तपन ने बताया कि वे अभी देश से बाहर जाने की स्थिति में नहीं हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)