logo-image

जानिए किसने खरीदे 230 करोड़ में सलमान खान की फिल्‍म 'राधे' के राइट्स

सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है

Updated on: 06 Jan 2021, 04:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. कोरोना वायरस महामारी के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था. लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग भी पूरी नहीं हो पाई थी. सलमान की फिल्म के सैटेलाइट, थियेटर, डिजिटल और संगीत अधिकारों को बेच दिया गया है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपनी जर्नी का खूबसूरत Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

खबरों की मानें तो सलमान की फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' के राइट्स जी स्टूडियो ने 230 करोड़ रुपए में खरीदे हैं. ये अब तक की बॉलीवुड की सबसे बड़ी डील कही जा रही है. सलमान खान की फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में है. वहीं बीते दिनों सिनेमा हॉल मालिक संघ ने सुपरस्टार सलमान को पत्र लिखकर उनसे अनुरोध किया है कि इस फिल्म को सिर्फ ईद 2021 पर सिनेमाघरों में रिलीज करें.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : एआर रहमान के रूह को छू जाने वाले देखें Top 5 Songs

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

शनिवार 2 जनवरी को सिनेमाघर मालिकों के संघ द्वारा साझा किए गए पत्र ने सलमान खान (Salman Khan) से आग्रह किया कि चल रहे कोरोनावायरस महामारी के बीच संघर्ष के समय में सिनेमाघरों की मदद करें. सलमान की फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के बारे में बात करें तो सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है. इन दिनों सलामन खान फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रथ' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ लीड रोल में आयुष शर्मा दिखाई देंगे.