logo-image

Seeti Maar Song: सलमान खान और दिशा पटानी ने किया जबरदस्त डांस, देखें धमाकेदार Video

'सिटी मार' (Seeti Maar) गाने को कमाल खान और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं

Updated on: 26 Apr 2021, 02:22 PM

highlights

  • सलमान खान की एक्शन फिल्म 'राधे' का पहला सॉन्ग रिलीज
  • 'सिटी मार' सॉन्ग को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं
  • गाने में दिशा पाटनी का लुक जबरदस्त लग रहा है

नई दिल्ली:

Radhe 'Seeti Maar' Song: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की एक्शन फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का पहला सॉन्ग 'सिटी मार' (Seeti Maar) रिलीज हो गया है. फिल्म ईद के खास मौके पर 13 मई को रिलीज होने वाली है. 'सिटी मार' (Seeti Maar) गाने को कमाल खान और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं. ट्रैक के लिए म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद द्वारा कंपोज किया गया है. देवी श्री प्रसाद इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) के साथ सेंसेशनल हिट सॉन्ग 'ढिंका चिका' में कॉलेब्रेट कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना से संक्रमित हुईं पूजा हेगड़े, खुद को किया होम क्वारंटीन

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के गाने 'सिटी मार' (Seeti Maar) में सलमान खान और दिशा पाटनी की जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दे रही है. फैंस को बीते कई दिन से फिल्म के गानों का इंतजार है. गाने को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है और वीडियो को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. गाने के वीडियो में सलमान खान और दिशा पाटनी ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. ट्रेलर में सलमान खान का एक्शन और चुलबुल पांडे जैसा अंदाज लोगों को देखने को मिला. गाने के रिलीज से पहले इसके पोस्टर को सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था.

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'अपनी वॉल्यूम को बढ़ा लो और हो जाओ तैयार, क्योंकि अब आएगा राधे और दिव्या का सीटी मार गाना.' फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani) लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इससे पहले दिशा पाटनी और सलमान खान की जोड़ी फिल्म भारत में साथ नजर आई थी. फिल्म में सलमान खान एक बार फिर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में सलमान राधे के किरदार में नजर आएंगे जो 97 एनकाउंटर्स कर चुका है और शहर से अपराध हटाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार है. फिल्म के कास्ट की बात करें तो इसमें दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में नजर 
आएंगे.