logo-image

एक बार फिर 'दबंग-3' पर मंडराया संकट, सलमान खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

दबंग 3 को प्रभु देवा ने डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान के अलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी.

Updated on: 10 Apr 2019, 12:48 PM

नई दिल्ली:

एक के बाद एक करके सलमान खान की फिल्म दबंग 3 पर मुश्किलों के बादल मंडराते जा  रहे हैं. शिवलिंग विवाद के बाद अब सलमान की फिल्म दबंग 3 के प्रोडक्शन फर्म को भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) ने नोटिस दिया है. नोटिस में मध्य प्रदेश के मांडू में जल महल के अंदर बने दो फिल्म के सेट को हटाने का आदेश दिया गया है.

नोटिस के अनुसार अगर फिल्ममेकर ने ये आदेश नहीं माना तो शूटिंग कैंसिल भी की जा सकती है. खबरों के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस को इस बारे में पहले ही बता दिया गया था लेकिन इसके बावजूद इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया. यह किला होलकर शासकों द्वारा बनवाया गया  था. 

बता दें कि दबंग 3 को प्रभु देवा ने डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान के अलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी. अब तक फिल्म के सेट पर से सलमान की कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो चुके हैं. दबंग इस साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है. 

इस फिल्म के अलावा सलमान की फिल्म भारत भी रिलीज को तैयार है. जो कि ईद के मौके पर रिलीज होगी. सलमान खान की 'भारत' ओड टु माई फादर का रिमेक है. फिल्म में दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.