logo-image
लोकसभा चुनाव

Salim Khan On Salman Khan Firing Case: सलीम खान ने शूटर्स को जमकर लगाई फटकार, आरोपियों को कहा जाहिल

Salim Khan On Salman Khan Firing Case: सुपरस्टार सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले लोगों के बारे में एक्टर के पिता सलीम खान ने बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 18 Apr 2024, 12:46 PM

New Delhi:

Salim Khan On Salman Khan Firing Case: हाल ही में दो शूटर्स ने सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बांद्रा स्थित आवास के बाहर गोलीबारी की. जिसके बाद, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने हाल ही में सलमान खान (Salman Khan House Firing) के घर का दौरा किया. बैठक के बाद, सलमान के पिता सलीम खान ने मीडिया से बात की और इस मामले के बारे में खुलकर अपनी राय रखी.

सलीम खान ने अपने घर के बाहर फायरिंग करने वाले लोगों के बारे में क्या कहा?
घटना को संबोधित करते हुए, सलीम को हिंदी में यह कहते हुए सुना गया, “ये जाहिल लोग जो कहते हैं मार देंगे तब तुम्हे सबक मिलेगा.” सलीम खान ने आगे बताया कि सलमान अधिकारियों की सलाह के अनुसार सामान्य रूप से अपना काम जारी रखेंगे और वह इस घटना के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल सकते क्योंकि यह मामला अदालत में विचाराधीन है.

उन्होंने आगे खुलासा किया कि महा सीएम ने कुछ एक्स्ट्रा सुरक्षा का आश्वासन दिया है. सलीम खान ने कहा, “हमें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा दी गई है. उन्होंने (मुंबई पुलिस) हमें और हमारे दोस्तों को सुरक्षा का आश्वासन दिया है. अगर उन्होंने आज दो लोगों को गिरफ्तार किया है, तो इसका मतलब है कि वे इसमें शामिल हैं.”

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में क्या घटना घटी?
मुंबई क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के आधार पर, गोलीबारी की घटना से ठीक पहले, दोनों संदिग्धों ने बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान के आवास से लगभग 100 मीटर की दूरी पर एक मोटरसाइकिल खड़ी की थी. खान के घर के बाहर लोगों की अनुपस्थिति को देखने के बाद, हमलावर बाइक पर सवार होकर उस स्थान पर पहुंचे और घटनास्थल से तुरंत भागने से पहले उन्होंने अपनी बंदूकें चलाईं.

अनमोल बिश्नोई के खिलाफ हुआ केस दर्ज
सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना को लेकर मुंबई पुलिस ने भगोड़े गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई के खिलाफ केस दर्ज किया है. अधिकारियों ने कहा कि अनमोल, जो जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई है, ने फेसबुक पर गोलीबारी प्रकरण के बारे में पोस्ट किया था और घटना की जिम्मेदारी ली थी.