logo-image

Tiger 3 Fans Reaction: सलमान खान के फैंस ने धूम-धड़ाके से देखी टाइगर 3, थिएटर में छोड़े पटाखे

थिएटर में सलमान खान की एंट्री पर दर्शक खुशी से झूम उठे और थिएटर के अंदर पटाखे फोड़ने शुरू कर दिया.

Updated on: 13 Nov 2023, 02:31 PM

नई दिल्ली:

Tiger 3 Fans Reaction: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की हालिया रिलीज फिल्म टाइगर3 का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. सलमान खान के फैंस अपनी खुशी पर काबू नहीं रख पा रहे हैं. फिल्म देखने गए फैंस ने थिएटर के अंदर ही पटाखे फोड़कर धूम-धड़ाका कर डाला है. सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. ट्विटर पर इसको लेकर कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. जहां कुछ लोग भाईजान के लिए दीवानगी को देखकर खुश हो रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति भी जताई है. सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का लंबे समय से फैंस इंतजार कर रहे हैं. 12 नवंबर को दिवाली पर रिलीज हुई इस एक्शन-पैक्ड फिल्म के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. इसकी एक झलक आप इन वायरल वीडियोज में देख सकते हैं.  

सलमान ख़ान के फैंस 'Tiger 3' को लेकर जबरदस्त एक्साइटेड हैं. फिल्म देखने के लिए फैंस सिनेमाघरों में जा रहे हैं. पहले दिन टाइगर 3 ने 45 करोड़ की बंपर कमाई की है. फिल्म को क्रिटिक्स से भी शानदार रिव्यूज मिले हैं. इधर सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज सामने आए हैं जिसमें सलमान खान के सैकड़ों फैंस ने फिल्म देखने के दौरान सिनेमाघर में ही पटाखे फोड़ डाले हैं. 

ये घटना मुंबई के मालेगांव थिएटर की है जहां सलमान खान की एंट्री पर दर्शक खुशी से झूम उठे और थिएटर के अंदर पटाखे फोड़ने शुरू कर दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जैसे ही चिंगारियां उड़ीं, दर्शकों में से कई लोग अपनी जान बचाने के डर से बाहर की ओर भागे. रिपोर्ट्स में देशभर के कई सिनेमाघरों ने भी इसी तरह की घटनाओं की सूचना मिली है. 

यह पहली बार नहीं है कि सलमान खान के फैंस ने इस तरह का जोखिम भरा स्टंट किया है. इससे पहले 2021 में 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की रिलीज के दौरान, सिनेमा हॉल के अंदर फैंस ने पटाखे फोड़े थे. तब भी इस घटना के कई वीडियो वायरल हुए. 'टाइगर 3' में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी अहम रोल में हैं. वहीं किंग खान शाहरुख खान का कैमियो रोल भी है. दिवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म को एक्शन और रोमांच से भरा बताया जा रहा है. साथ ही फिल्म पहले दिन 45 करोड़ कमाई के साथ इस साल की बिगेस्ट ओपनर भी बन गई है.