News Nation Logo

Salman Khan की इस गर्लफ्रेंड ने दी धमकी! Aishwarya से जुड़ा खुलासा...

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 30 Mar 2022, 08:19:45 PM
salmaan khan

सलमान खान पर एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया ऐसा आरोप (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में भाईजान के तौर पर मशहूर सलमान खान (Salman Khan) को भला कौन नहीं जानता. एक्टर हमेशा अपनी लव लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि, सलमान ने अभी तक किसी से शादी नहीं की है. लेकिन उनकी कई गर्लफ्रेंड्स रहीं हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने सलमान (Salman Khan Girlfriends) को ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) से जुड़ा खुलासा करने की धमकी दे डाली है. जो इस समय लोगों के बीच सुर्खियों में बना हुआ है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

बता दें कि ये कोई और नहीं, बल्कि सोमी अली (Somy Ali) हैं. जिनके साथ कभी सलमान के रिश्ते की चर्चा रही थी. सोमी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने सलमान और भाग्यश्री की फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दोनों की केवल परछाई दिख रही है. एक्ट्रेस (Somy Ali Accused Salman Khan) ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, 'बॉलीवुड के हार्वे वेनस्टेन! तुम बेनकाब हो जाओगे. जिन महिलाओं को तुमने प्रताड़ित किया है, वो एक दिन आगे आकर अपना सच बताएंगी. जैसे कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया.' हालांकि, उन्होंने अपनी पोस्ट में सलमान का नाम नहीं लिया है. लेकिन सलमान (Salman Khan Relationships) की फिल्म की तस्वीर से लोग यही कयास लगा रहे हैं कि वो उनकी ही बात कर रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का ये भी कहना है कि सोमी अली ने सलमान को हॉलीवुड के हार्वे से कंपेयर कर डाला है.

आपको बताते चलें कि सोमी अली ने जिस हार्वे वेनस्टेन (Harvey Weinstein) का जिक्र अपनी पोस्ट में किया है, वो हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हैं. जिन पर यौन उत्पीड़न के कई आरोप लगे थे. जिसके बाद बीते साल 2020 में उन्हें आने वाले 80 सालों के लिए सलाखों के पीछे रहने की सजा सुनाई गई. बता दें कि उन (Harvey Weinstein Abusive Treatment) पर करीब 80 महिलाओं ने उनके साथ बदसलूकी के आरोप लगाए थे. जिनमें हॉलीवुड की कई जानी-मानी एक्ट्रेसेस का नाम भी शामिल था. 

गौरतलब है कि सलमान (Salman Khan Affairs) की भी कई गर्लफ्रेंड रहीं हैं. उन्होंने संगीता बिजलानी, कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी कई बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस को डेट किया है. हालांकि, इन सभी एक्ट्रेसेस के साथ किसी-न-किसी वजह से उनका रिश्ता टूट गया था. लेकिन ऐश्वर्या (Aishwarya Rai and Salman Khan Breakup) संग उनका रिश्ता टूटने के पीछे की वजह चौंकाने वाली थी. जिसको लेकर ऐश्वर्या ने खुलासा किया था कि सलमान ने उनके साथ मारपीट की थी. 

First Published : 30 Mar 2022, 08:17:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.