logo-image

बिग बॉस 15 के प्रोमो में आसिम रियाज की टांग खींचते नजर आए सलमान खान

बिग बॉस 15 के प्रोमो में आसिम रियाज की टांग खींचते नजर आए सलमान खान

Updated on: 01 Oct 2021, 05:05 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15 के लेटेस्ट प्रोमो में होस्ट सलमान खान आसिम रियाज और उनके भाई उमर रियाज के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शो 2 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। सलमान प्रतियोगियों को दर्शकों से मिलवाएंगे।

वीडियो में आसिम रियाज अपने भाई उमर रियाज का परिचय कराते हैं। उमर रियाज एक डॉक्टर हैं और वह अभिनेता बनना चाहते हैं। एक कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर नागपुर में बिग बॉस 15 के लॉन्च इवेंट के दौरान उनके नाम की घोषणा की गई।

आसिम रियाज ने बिग बॉस 15 में हिस्सा लिया था और इस बार वह शो में उमर को इंट्रोड्यूस करने आए थे। नए प्रोमो में सलमान खान को उमर के बारे में बात करते हुए और आसिम की टांग खींचते हुए दिखाया गया है। सलमान खान आसिम से उमर के बारे में पूछते हैं और पूछते हैं कि उनकी क्या कमजोरी है जो उन्हें बिग बॉस के घर में आगे बढ़ने से रोकेगी।

आसिम ने जवाब दिया कि वह एक इंसान है और इसलिए उसके पास भावनाएं और गुस्सा दोनों है। वह घबरा रहा था और मैंने उससे कहा कि यह कार्रवाई और प्रतिक्रिया का खेल है। सलमान उन्हें चिढ़ाना शुरू कर देते हैं, ठीक वैसे ही जैसे वह बिग बॉस 13 में करते थे। सलमान को आसिम की नकल करते देखकर, आसिम और उमर जोर-जोर से हंसने लगते है।

उमर पेशे से डॉक्टर हैं और हाल ही में उन्हें दलजीत कौर और सबा खान के साथ म्यूजिक वीडियो में देखा गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.