logo-image

सलमान खान लग्जरी गाड़ियां छोड़ साइकिल और ऑटोरिक्शा की कर रहे हैं सवारी

'ट्यूबलाइट' 25 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है, जिसमें उनके भाई सोहेल खान, चीन की अभिनेत्री झू झू और दिवगंत अभिनेता ओम पुरी नजर आएंगे।

Updated on: 14 Jun 2017, 04:51 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। लेकिन कल रात को उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि सब हैरान रह गए।

दरअसल हाल ही में बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो से अपनी लग्जरी कार को छोड़कर ऑटो-रिक्शा से वापस आए। 51 वर्षीय अभिनेता को काले रंग की टी-शर्ट और गहरे भूरे रंग की पैंट पहने हुए फिल्मकार रमेश तौरानी के साथ स्टूडियो से वापस लौटते देखा गया।

इससे पहले एक वीडियो सामने आया, जिसमें सलमान मुंबई की सड़कों पर हाल ही में लॉन्च हुई बीइंग ह्यूमन साइकिल की सवारी करते हुए नजर आए। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं प्रभास, रोहित शेट्टी बनाएंगे फिल्म?

सलमान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है, जिसमें उनके भाई सोहेल खान, चीन की अभिनेत्री झू झू और दिवगंत अभिनेता ओम पुरी नजर आएंगे।

इमोशनल सॉन्ग का टीजर हुआ आउट

'ट्यूबलाइट' 25 जुलाई को रिलीज हो रही है। बुधवार को इस फिल्म के दूसरे गाने का टीजर आउट हुआ। यह एक बेहद इमोशनल सॉन्ग है, जिसमें सलमान और चीन की अभिनेत्री झू झू साथ में नजर आ रहे हैं। इसे सिंगर आतिफ असलम ने गाया है और प्रीतम ने कंपोज किया है।

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)