logo-image

Salman ने कैमरे के सामने Katrina के साथ कर दी ऐसी हरकत कि एक्ट्रेस ने दबा दिया गला

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग शादी के बाद भी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान (Salman Khan) की तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होती रहती हैं. इस बीच एक हालिया वायरल वीडियो में कैटरीना भाईजान का गला दबाती दिख रही हैं.

Updated on: 07 Feb 2022, 09:47 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बीते दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी रही. दोनों की कई तस्वीरें सामने आई. जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया. साथ ही जमकर प्यार भी लूटाया. वहीं, सलमान संग कैटरीना (Katrina Kaif) की जोड़ी को पसंद करने वाले लोग निराश भी हुए. उनका मानना है कि कैटरीना को सलमान (Salman Khan) के साथ ही रहना चाहिए था. ऐसे में वे अक्सर सलमान और कैटरीना की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. जिन्हें दोनों के चाहनेवाले काफी पसंद भी करते हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें सलमान कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं कि कैटरीना (Katrina Kaif) उनका गला दबाने लग जाती हैं. उनका ये वीडियो लोगों द्वारा काफी शेयर किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

बता दें कि दोनों के इस वीडियो को यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने शेयर किया है. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये 'एक था टाइगर' (Ek Tha Tiger) के गाने 'माशाल्लाह' (Mashallah) की शूटिंग के दौरान का वीडियो है. जिसमें कैटरीना (Katrina Kaif) गाने में सलमान संग रोमांटिक होकर शूट करने की कोशिश कर रही हैं और डांस स्टेप कर रही हैं. लेकिन इस बीच सलमान अपनी हंसी रोक ही नहीं पाते हैं. जिसके बाद वो एक्ट्रेस से दूर हटकर कहते हैं, 'आउटस्टैंडिंग हैं ये'. जिस पर कैटरीना भाईजान की गर्दन पकड़ लेती हैं. फिर सलमान थोड़ा दूर जाकर कैटरीना का मजाक बनाते हैं. इतने पर ही वीडियो खत्म हो जाता है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. लोगों ने इस पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स किए हैं. 

दोनों कलाकारों की इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. जहां एक यूजर ने लिखा, 'मैं सच में चाहता था कि इन दोनों की शादी हो'. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'विक्की को जला रहे हो'. एक अन्य यूजर ने कहा, 'अब क्या फायदा. जब चिड़िया चुग गई खेत'. इस तरह के कई कमेंट्स उनकी पोस्ट पर किए गए हैं. इसके अलावा कई लोगों ने हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. 

गौरतलब है कि सलमान (Salman Khan) और कैटरीना (Katrina Kaif) 'एक था टाइगर' (Ek Tha Tiger) के अलावा इसकी सीक्वल फिल्म 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) में भी साथ दिखे थे. जिसके बाद अब दोनों एक बार फिर 'टाइगर 3' (Tiger 3) में दिखने वाले हैं. जिसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है. फैंस को दोनों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.