logo-image

बड़े मियां छोटे मियां को लेकर सलमान खान ने कही ये बड़ी बात, अक्षय कुमार ने दिया जवाब

सलमान खान ने साझा किया कि उन्हें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर बहुत पसंद आया. यह फिल्म अप्रैल में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Updated on: 26 Mar 2024, 11:52 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया दी है. अभिनेता ने अपने एक्स अकाउंट पर यह साझा किया कि उन्हें ट्रेलर बहुत पसंद आया और उन्हें उम्मीद है कि फिल्म टाइगर और सुल्तान सहित उनकी पिछली रिलीज फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ देगी. जल्द ही अक्षय ने सलमान के इस दयालु भाव पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और उन्हें धन्यवाद दिया. मंगलवार को सलमान ने अपने एक्स अकाउंट पर 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर शेयर किया.

सलमान ने बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर की सराहना की

मंगलवार को सलमान ने अपने एक्स अकाउंट पर 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर शेयर किया और लिखा, 'बड़े मियां छोटे मियां', अक्की और टाइगर को फिल्म के लिए शुभकामनाएं, ये बहुत बड़ी हिट होगी. ट्रेलर बहुत पसंद आया और अली आप इसके साथ टाइगर एन सुल्तान का रिकॉर्ड तोड़ना चाहेंगे. उम्मीद है कि हिंदुस्तान को आप ईदी देंगे. 

सलमान खान के पोस्ट पर अक्षय का जवाब

जवाब में, अक्षय ने लिखा- धन्यवाद भाई  टाइगर जिंदा था और रहेगा, लेकिन उम्मीद है कि बीएमसीएम के साथ अली का जादू भी दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम होगा. बड़े मियां छोटे मियां के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सलमान खान के साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. इनमें 2016 में रिलीज हुई सुल्तान और 2017 में रिलीज हुई टाइगर जिंदा है शामिल हैं. बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर में अक्षय और टाइगर ने भारतीय सेना अधिकारियों की भूमिका निभाई थी जो पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निभाए गए भारत के सबसे खतरनाक दुश्मन के खिलाफ लड़ने के मिशन पर हैं. इसमें सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी हैं.