logo-image

Salman Khan: क्या पूजा हेगड़े को डेट कर रहे हैं सलमान? सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बौछार

 उमैर संधू ने लिखा, "ब्रेकिंग न्यूज, टाउन में नया कपल !!! मेगा स्टार #सलमान खान को पूजा हेगड़े से प्यार हो गया !!

Updated on: 09 Dec 2022, 04:14 PM

:

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े भी है. फिल्म के शूटिंग के बीच, सोशल मीडिया पर सलमान खान की डेटिंग की अफवाह जोरों पर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान और पूजा (Pooja Hegde) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ में काफी समय बिता रहे हैं. हालांकि नेटिजन्स को लगता है कि ये खबर फर्जी है. फिल्म क्रिटिक्स उमैर संधू ने ट्विटर के जरिए  सलमान की डेट  को लेकर जानकारी दी है. 

 उमैर संधू ने लिखा, "ब्रेकिंग न्यूज, टाउन में नया कपल !!! मेगा स्टार #सलमान खान को पूजा हेगड़े से प्यार हो गया !! उनके प्रोडक्शन हाउस ने भी उन्हें अगली 2 फिल्मों के लिए साइन किया. वे आजकल एक साथ समय बिता रहे हैं.'' आगे  उमैर लिखते हैं,'' सलमान के करीबी सूत्रों ने इस बात की पुष्टी की है.'' हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है,. उमैर संधू का ये ट्विट सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल होने लगा. फैंस ने ट्विट के नीचे कमेंट्स की झड़ी लगा दी. वास्तव में, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे "फर्जी खबर" कहा और इसके लिए उमैर संधू  की भी आलोचना की. साथ ही इसको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स भी वायरल होने लगे.

ये भी पढ़ें-शादी की पहली सालगिरह पर विक्की और कैटरीना ने शेयर की प्यारी तस्वीरें

'जिंदगी भर किसी से शादी नहीं करेंगे' 

एक यूजर ने लिखा, "सलमान खान जिंदगी भर किसी से शादी नहीं करेंगे, सिर्फ फार्म हाउस फ्रेंड हैं." दूसरे ने लिखा, "इस तरह के पोस्ट के जरिए आप केवल सलमान खान के नाम पर शोर मचाना चाहते हैं, जिससे आपको ज्यादा से ज्यादा से अटेंशन मिलेगा और कमेंट्स की बौछार आ जाएगी. दर्शक आपकी बात से प्रभावित होंगे और आपके फॉलोअर्स बढ़ जाएंगे.'' साथ ही पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स लगातार जारी है. वहीं सलमान की फिल्म की अगर बात करें तो किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा अभिनीत है. सलमान और पूजा के अलावा, फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी हैं.