logo-image

Salman Khan Dance: भाई अरबाज की शादी में झूम उठे सलमान, डांस वीडियो हुआ वायरल 

Salman Khan Dance Video: अरबाज खान और शूरा खान की शादी के इनसाइड वीडियो सामने आए हैं. सलमान खान को अंतरंग विवाह समारोह में अरहान खान, शूरा और अन्य लोगों के साथ डांस करते देखा गया.

Updated on: 25 Dec 2023, 09:48 AM

New Delhi:

Salman Khan Dance Video: अरबाज खान और शोरा खान कल रात शादी के बंधन में बंध गए. रविवार शाम को अर्पिता खान शर्मा के घर पर उनका निकाह समारोह था. इस सिंपल इवेंट में अरबाज के भाई सलमान खान और सोहेल खान, माता-पिता सलीम खान और सलमा खान और बेटे अरहान खान सहित पूरे खान परिवार ने भाग लिया. अब, अरबाज और शोरा खान की शादी के अंदर का वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है, जिनमें से एक में सलमान खान को शादी में नाचते हुए देखा जा सकता है.

सलमान खान, अलवीरा, अरहान खान ने तेरे मस्त मस्त दो नैन पर डांस किया
 इंस्टाग्राम पर फैन पेजों के शेयर किए गए एक वीडियो में सलमान खान को दबंग के अपने गाने 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' पर नाचते हुए देखा जा सकता है. अरहान खान, अलवीरा खान अग्निहोत्री, शोरा खान भी उनके साथ थिरकते नजर आए. इसके बाद, जब हर्षदीप कौर ने 'दिल दिया गल्लां' गाना गाया, तो सलमान और अन्य मेहमानों को प्रदर्शन का आनंद लेते हुए और अरबाज खान और शोरा खान के अंतरंग विवाह समारोह में गाने पर थिरकते हुए देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान खान को ग्रे पठानी सूट में देखा जा सकता है. इस दौरान अरबाज की पहली पत्नी मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान काले सूट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. 

अरबाज खान और शोरा खान ने केक काटकर अपनी शादी का जश्न मनाया
एक और वीडियो जो इंस्टाग्राम पर सामने आया है, उसमें अरबाज खान और शोरा खान अपनी शादी का जश्न मनाने के लिए एक विशाल चार लेवेल का केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. अरहान खान जोड़े के बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं. नवविवाहित जोड़े को केक काटते देख सलमान मुस्कुराते हुए नजर आए, जबकि सोहेल खान और अन्य मेहमानों ने जोड़े के लिए तालियां बजाईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अरबाज खान और बेटे अरहान खान ने साथ में गाया गाना
इसी बीच एक और वीडियो में अरबाज खान और उनके बेटे अरहान खान साथ में गाना गाते नजर आ रहे हैं. जैसे ही हर्षदीप कौर ने तेरे मस्त मस्त दो नैन परफॉर्म किया, अरबाज और अरहान भी उनके साथ शामिल हो गए. शोरा खान को पिता-पुत्र की जोड़ी के लिए ताली बजाते देखा गया.

अरबाज खान-शोरा खान की शादी में मेहमान
अरबाज खान के परिवार के सदस्यों के अलावा, रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी, रिद्धिमा पंडित, रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख, फराह खान, साजिद खान भी शादी में शामिल हुए. इस बीच, अरबाज खान और शोरा खान ने अपने विवाह समारोह से कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं.