logo-image

बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की दबंगई जारी, 8वें दिन दबंग 3 ने की इतनी कमाई

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के कारण दबंग 3 की कमाई खासकर दिल्ली और यूपी में कम रही है.

Updated on: 28 Dec 2019, 01:18 PM

नई दिल्ली:

Dabangg 3 Box Office Collection: सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर (Sai Manjrekar) की फिल्म 'दबंग 3' की कमाई का तूफान लगातार जारी है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन हो गए हैं लेकिन भाईजान की फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की मानें तो दबंग 3 ने 8वें दिन 7 करोड़ कमाए हैं. 

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के कारण दबंग 3 की कमाई खासकर दिल्ली और यूपी में कम रही है. वहीं इस फिल्म को अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज से भी टक्कर मिल रही है. 

यह भी पढ़ें: कुशल पंजाबी ही नहीं इन स्टार्स ने भी लगाया मौत को गले

3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी रिलीज हुई है. 'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया गया है.

फ्लैशबैक लाइफ में सलमान, सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. सई की यह डेब्यू फिल्म है. इन दिनों सलमान बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को होस्ट कर रहे हैं. तो वहीं कुछ वक्त पहले भाईजान ने अपने फैंस को तोहफा देते हुए अनाउंस किया था कि वह अगले साल फिल्म 'राधे' (Indias Most Wanted Bhai: Radhe) में नजर आएंगे. फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: कानूनी पचड़े में फंसी अक्षय-करीना की 'गुड न्यूज', जानिए पूरा मामला

वहीं सलमान एक बार फिर मामा बन गए हैं. उनकी छोटी बहन अर्पिता ने एक लड़की को जन्म दिया है. बच्चे का जन्म सलमान खान (Salman Khan Birthday) के 54वें जन्मदिन के मौके पर हुआ है. खबरों के मुताबिक अर्पिता-आयुष सलमान के बर्थडे पर उन्हें ये तोहफा देना चाहते थे.