logo-image

Dabangg 3: 'दबंग 3' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, सातवें दिन किया इतना कलेक्शन

अगले साल ईद के मौके पर सलमान (Salman Khan) की फिल्म राधे भी रिलीज हो रही है तो वहीं दबंग 4 का काम चालू है.

Updated on: 27 Dec 2019, 05:40 PM

नई दिल्ली:

Dabangg 3 Box Office Collection: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आज अपना 54 वां बर्थडे मना रहे हैं. तो वहीं 20 दिसंबर को रिलीज हुई सलमान की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 7वें दिन गुरुवार को 14 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों में ही 81 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी. प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी दबंग 3 को क्रिसमस का भी फायदा मिला. दबंग 3 ने 7वें दिन 7 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. इस तरह दबंग 3 का कलेक्शन 126.55 करोड़ रुपए का रहा.

तो वहीं आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म गुड न्यूज (Goog Newwz) भी रिलीज हो रही है. राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं. फिल्म की वजह से दबंग 3 (Dabangg 3) की कमाई पर असर देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: Salman Khan Birthday: क्या आप जानते हैं दमदार बॉडी वाले सलमान खान को है ये गंभीर बीमारी

3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी रिलीज हुई है. 'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया गया है.

फ्लैशबैक लाइफ में सलमान, सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. सई की यह डेब्यू फिल्म है. इन दिनों सलमान बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को होस्ट कर रहे हैं. तो वहीं कुछ वक्त पहले भाईजान ने अपने फैंस को तोहफा देते हुए अनाउंस किया था कि वह अगले साल फिल्म 'राधे' (Indias Most Wanted Bhai: Radhe) में नजर आएंगे. फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.