News Nation Logo
Banner

सलमान खान पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के इस शख्स की हुई मौत

अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) को कुछ दिनों पहले ही मुंबई कोकिलाबेन हॉस्पिटल में हेल्थ से जुड़ी परेशानियों के चलते भर्ती करवाया गया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 31 Mar 2020, 02:58:28 PM
salman khan

सलमान खान के कजिन अब्दुल्ला का हुआ निधन (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के भतीजे अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) का निधन हो गया है. एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना की वजह से खौफ में है, ऐसे में सलमान के परिवार से आई इस दुखद खबर से लोग शॉक में हैं. अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) को कुछ दिनों पहले ही मुंबई कोकिलाबेन हॉस्पिटल में हेल्थ से जुड़ी परेशानियों के चलते भर्ती करवाया गया था. अपने भतीजे अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) के निधन से दुखी होकर सलमान ने एक ट्वीट भी किया है.

यह भी पढ़ें: अगर काबा और मदीना बंद हो सकता है तो भारत की मस्जिदें क्यों नहीं, जावेद अख्तर ने कही ये बात

सलमान खान ने अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे.' सलमान के इस ट्वीट पर बॉलीवुड सितारे भी दुख जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि अब्दुल्ला खान सलमान के पिता सलीम खाम की छोटी बहन यानी बुआ के बेटे थे. सलमान और अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) साथ में ही वर्कआउट भी करते थे.

यह भी पढ़ें: कनिका कपूर को आ रही अपने परिवार की याद, Post शेयर कर बोलीं- मैं आईसीयू में...

एक्टर राहुल देव ने भी ट्विटर पर सलमान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए दुख जाहिर किया. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने भी अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) की तस्वीर शेयर करते हुए दुख जाहिर किया.

View this post on Instagram

إِنَّا لِلَّٰهِ وَإِنَّا إِلَيْهِ رَاجِعُونَ

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

वहीं देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस पर बात करें तो सलमान खान ने इस महामारी में लोगों की काफी मदद की है. सलमान खान (Salman Khan) अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं वो अक्सर जरूरतमंदों की मदद करते रहे हैं. इस मुश्किल घड़ी में सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगे.

First Published : 31 Mar 2020, 10:07:57 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×