logo-image

IIFA 2019: सलमान खान ने फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर किया बड़ा खुलासा

सलमान खान (Salman Khan) ने आईफा अवॉर्ड्स में एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ पहुंचे थे

Updated on: 19 Sep 2019, 07:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की योजना अपनी फिल्म 'इंशाअल्लाह' (Inshallah) को अगले साल ईद पर रिलीज करने की थी हालांकि अब ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है, लेकिन सलमान ने इस बात पर जोर देकर कहा कि अगले वीकेंड फेस्टिवल पर उनकी एक फिल्म रिलीज होने वाली है. मुंबई में बुधवार की शाम को आईफा अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान ने कहा, 'हां, ईद पर निश्चित रूप से हमारी एक फिल्म रिलीज होगी.

'दबंग 3' दिसंबर में रिलीज होने वाली है और इसके बाद ईद पर हमारी एक और फिल्म रिलीज होगी.' उन्होंने अगले साल ईद में रिलीज को लेकर अपनी नई योजनाओं के बारे में भले ही और कुछ नहीं बताया, लेकिन इस बात की पुष्टि की कि वह अब संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' का हिस्सा नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- कॉमेडियन नहीं बचपन में ये बनना चाहते थे सुनील ग्रोवर, Throwback Photo शेयर कर बताई चाहत

View this post on Instagram

Bhai? Bhai! @beingsalmankhan . . #iifa20 #iifahomecoming #nexaexperience

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

सलमान खान (Salman Khan) ने आईफा अवॉर्ड्स में एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ पहुंचे थे. यहां सलमान ने कहा, 'अभी 'इंशाअल्लाह' तो नहीं बन रही है, लेकिन इंशाअल्लाह मैं एक दूसरी फिल्म पर काम कर रहा हूं. मैं इतना कह सकता हूं कि यह (भंसाली की फिल्म) मेरे साथ नहीं बनाई जा रही है.'

यह भी पढ़ें- सनी लियोन ने बच्चों के साथ पेंटिंग करते हुए शेयर की तस्वीर, मिला ऐसा रिएक्शन

यह भी पढ़ें- IIFA 2019: आइफा में शानदार परफॉर्मेंस के बाद भी Troll हो रही हैं कैटरीना कैफ, लोगों ने कहा- मोटी

'इंशाअल्लाह' में सलमान और आलिया भट्ट साथ में नजर आने वाले थे, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि भंसाली के साथ मतभेद होने के चलते सलमान इस प्रोजेक्ट से अलग हो गए हैं. बता दें कि टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की शुरुआत 29 सितंबर से होने वाली है. इस बार भी बिग बॉस को होस्ट सलमान खान (Salman Khan) करने वाले हैं. अब जबकि बिग बॉस शो को आने में कुछ ही दिन बाकी है. इसका नया प्रोमो भी सामने आ चुका है. जिसमें सलमान एक शेफ के गेटअप में नजर आ रहे हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)