News Nation Logo
Banner

Dabangg 3 की शूटिंग के दौरान शिवलिंग के अपमान के आरोप में फंसे सलमान खान, सफाई देते हुए कहा- मैं शिव भक्त हूं

दबंग 3 की शूटिंग इन दिनों मध्यप्रदेश के महेश्र्वर में चल रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 05 Apr 2019, 01:46:09 PM
दबंग 3

दबंग 3

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का नाता अक्सर विवादों से रहा है. वो जाने-अनजाने विवादों में घिर ही जाते हैं. हाल ही में भाईजान सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 के कारण लोगों के निशाने पर आ गए. जिसे लेकर उन्हें सफाई देनी पड़ी. दरअसल, दबंग 3 की शूटिंग इन दिनों मध्यप्रदेश के महेश्र्वर में चल रही है. शूटिंग के दौरान सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें शिवलिंग को लकड़ी के तखत से ढका गया दिखाया गया था. जैसे ही ये तस्वीर सामने आई लोगों ने सलमान को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

मामला और ज्यादा बढ़ गया जब बीजेपी विधायक और पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्र्वर शर्मा ने शिवलिंग के कथित अपमान करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की. लेकिन जैसे ही ये मामला तूल पकड़ा शिवलिंग पर लगे तखत को हटा लिया गया. खुद सलमान ने आकर इस मसले पर सफाई देते हुए कहा कि शिवलिंग की सुरक्षा के लिए बॉक्स लगाया गया था. मै स्वयं बड़ा शिवभक्त हूं, आप शूटिंग नहीं करने देना चाहते तो तुरंत पैकअप कर चला जाऊंगा.

सलमान ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के आग्रह पर ही महेश्वर का चयन किया है. मेरे दादा यहां पुलिस अधिकारी रहे हैं, अपना घर समझकर आया हूं. मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करता मगर महेश्वर का नाम हो इसलिए लगातार फोटो-वीडियो पोस्ट कर रहा हूं.

First Published : 05 Apr 2019, 01:40:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो