logo-image

Salman Khan की दुआएं Shahrukh Khan की करेंगी मदद, इतने दिन बाद मिलेगी हिट!

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' (Jawaan) को लेकर चर्चा में आ गए हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर (Shahrukh Khan jawaan teaser) रिलीज किया गया है. जिस पर रिएक्शन देते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने बड़ी बात कह दी है.

Updated on: 03 Jun 2022, 08:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' (Jawaan) को लेकर चर्चा में आ गए हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर (Shahrukh Khan jawaan teaser) रिलीज किया गया है. जिसे देखकर लोग एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही उनकी इस फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. इसी कड़ी में उनके जिगरी यार सलमान खान (Salman Khan on Shahrukh Khan) का भी रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने शाहरुख के लिए जो कहा है, वो अब चर्चा का विषय बन गया है. शाहरुख के इस बयान पर हम इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं. 

गौरतलब है कि शाहरुख की इस फिल्म का टीजर सामने आने के बाद जहां उनके फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ एक्टर के करीबियों ने उनकी हौसला अफजाई की है. इसी तरह हाल ही में सलमान (Salman Khan) ने कहा, 'मेरे जवान भाई रेडी है'. शाहरुख खान की इस फिल्म का टीजर काफी शानदार दिखा. जिसमें एक्टर खून से लथपथ, चोटिल और पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखे. यह फिल्म 02 जून, 2023 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

वहीं, शाहरुख (Shahrukh Khan on Jawaan) ने भी अपनी इस फिल्म पर बात की. जिसमें उन्होंने कहा, “जवान एक सार्वभौमिक कहानी है जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी को एंटरटेन करने के लिए है. इस शानदार फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं! टीज़र आने वाली फिल्म की एक झलक है".

खैर, बात कर ली जाए शाहरुख के वर्कफ्रंट (Shahrukh Khan upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'रॉकेट्री द नाम्बी इफेक्ट', 'ऑपरेशन खुकरी', 'दुनकी', 'डॉन 3', 'पठान' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं.