logo-image

प्रेम-टाइगर-राधे बनकर झूमे सलमान खान, ऐसे सेलिब्रेट किए बॉलीवुड में अपने 35 साल

Salman Khan 35 years In Bollywood: बॉलीवुड में सलमान खान का सिक्का चलता है. भाईजान के नाम से उनकी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग हैं. 

Updated on: 26 Aug 2023, 09:44 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan 35 years In Bollywood: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को आज इंडस्ट्री में पूरे 35 साल हो गए हैं. अपने हैंडसम लुक्स, सॉलिड बॉडी और किलर स्माइल से सलमान ने सबका दिल जीता है. वो कभी प्रेम तो कभी राधे बनकर सबके दिलों पर छा गए थे. बॉलीवुड में अपने करियर 35 साल पूरे होने पर सलमान ने धूमधाम से जश्न मनाया है. एक्टर ने इस मौके पर एक स्पेशल वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में सलमान खान अपने आइकॉनिक रोल्स प्ले करते दिख रहे हैं. इस कंपाइल वीडियो में आपके अपने फेवरेट भाईजान के अलग-अलग अंदाज देखने को मिलेंगे. 

सलमान ने आज शनिवार, 26 अगस्त को हिंदी सिनेमा 35 साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर किया है. ये एक कंपाइल वर्जन है जिसमें एक्टर की ब्लॉकबस्टर हिट्स और आइकॉनिक रोल्स की झलक देखने को मिलती है. वीडियो में सलमान खान के फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से 'टाइगर' बनने तक का सफर दिखाया गया है. इसके साथ ही एक्टर के बदलते लुक्स और बढ़ते स्टारडम को भी देखने को मिलता है. वीडियो पर फैंस एक्टर को खूब बधाइयां दे रहे हैं. बहुत से फिल्मी सेलिब्रिटीज ने भी सलमान खान के इस वीडियो पर बधाइयां दी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान ने 1988 में फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से करियर शुरू किया था. फिर, सलमान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' सुपरहिट रही थी. इसके बाद एक्टर ने हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं, हम दिल दे चुके सनम, तेरे नाम, पार्टनर, वांटेड, टाइगर, सुल्तान और बॉडीगार्ड जैसी कई हिट फिल्में दे हैं. बॉलीवुड में सलमान खान का सिक्का चलता है. भाईजान के नाम से उनकी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग हैं. 

सोशल मीडिया पर सलमान खान के करोड़ों फैंस ने एक्साइटमेंट के साथ हैशटैग '35 ईयर ऑफ सलमान खान' का जश्न मनाया था. सलमान खान जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्मों 'टाइगर 3' में दिखाई देंगे.