News Nation Logo

सलमान खान ने पिता सलीम खान के 86वें जन्मदिन को यूं किया सेलिब्रेट

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंतिम' (Antim) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म में सलमान पहली बार अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ दिखाई देंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Nov 2021, 11:38:52 AM
salim khan

सलमान खान ने मनाया पिता सलीम खान का जन्मदिन (Photo Credit: फोटो- @beingsalmankhan Instagram)

highlights

  • सलीम खान अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं
  • सलमान खान ने सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की
  • सलीम खान ने कई हिट फिल्में दी हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) आज अपना 86वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर सलमान ने परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो सलीम खान (Salim Khan) के बर्थडे सेलिब्रेशन की है. तस्वीर को देखकर साफ पता चल रहा है कि परिवार के साथ सलीम खान ने अपना जन्मदिन धूम-धाम से सेलिब्रेट किया है. सोशल मीडिया पर भी सेलेब्स और फैंस सलीम खान को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के घर आ रही है खुशी, बेटी सुहाना का टूटा दिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान ने परिवार के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जन्मदिन की बधाई पिताजी.' इस तस्वीर में सलमान के साथ उनके भाई सोहेल खान और अरबाज खान, दोनों बहनें, जीजा, भांजा-भांजी, पिता सलीम खान और उनकी दोनों पत्नियां नजर आ रही हैं. तस्वीर में सलमान खान (Salman Khan) अपने भांजी आयत को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं. सलमान के इस पोस्ट पर सेलेब्स कमेंट करते हुए सलीम खान को बधाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

24 नवंबर 1935 को इंदौर में जन्में सलीम खान (Salim Khan) का बॉलीवुड में कई एक्टर्स को स्टार बनाने में अहम योगदान रहा है. सलमान ने साल 1964 में महाराष्ट्र की सुशीला चरक से शादी रचाई थी, सुशीला ने अपना नाम बदलकर सलमा रख लिया था. शादी के बाद सलीम और सलमा तीन बेटों सलमान, अरबाज और सोहेल के साथ एक बेटी अलविरा के माता-पिता बने. आगे चलकर सलीम खान ने एक्ट्रेस हेलेन से दूसरी शादी रचाई थी. सलीम खान अपनी दोनों पत्नियों के साथ रहते हैं. कम ही लोगों को पता होगा कि सलीम खान मुंबई में एक्टर बनने का सपना लेकर आए थे. उन्होंने कुछ फिल्मों में बतौर अभिनेता काम भी किया, लेकिन जब एक्टिंग में वह कुछ कमाल न कर पाए तो उन्होंने फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखनी शुरू कर दी. सलीम खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं.

First Published : 25 Nov 2021, 11:37:32 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Salman Khan Salim Khan