logo-image

सलमान खान अब कर सकते हैं शादी, क्योंकि इस खास शख्स की है ये फरियाद

सलमान (Salman Khan) के ताऊ नईम खान की बातें सुन अब हर किसी के मन में ये बात फिर से आ गई है कि दबंग खान शादी कब करेंगे. 

Updated on: 03 Jan 2022, 04:12 PM

मुंबई:

सलमान खान (Salman Khan)पर उनके फैंस टकटकी लगा कर बैठे रहते थे. उनके हर एक बात पर उनके फैंस नजर रखते हैं. इसी बात के चलते भाईजान (Salman Khan) के फैंस के मन ये बात हमेशा सवाल खड़े करती है. आखिर क्यों भाईजान (Salman Khan) शादी नहीं कर रहे हैं.  तो भाई जान (Salman Khan) के ताऊ जी ने भी उनके शादी की फरियाद कर दी हैं. अब तो हर कोई चाहता है भाईजान  (Salman Khan) शादी के बंधन में कब बंधेगे. एक्टर के ताऊ ने तो काफी कुछ बोल डाला जो अब खबरों तक पहुंच गया है. सलमान के ताऊ नईम खान की बातें सुन अब हर किसी के मन में ये बात फिर से आ गई है कि दबंग खान शादी कब करेंगे. 

सलमान खान अब कर सकते हैं शादी

आपको बता दें, उनके ताऊ नईम खान ने कहा हैं कि बचपन में सलमान (Salman Khan) बहुत शरारती थे, दिनभर उछल कूद करना, पेड़ों पर चढ़ना और साइकल चलाना यही उनका काम था, जब उनके भाई मुंबई शिफ्ट हो गए तो गर्मी की छुट्टियों में सलमान (Salman Khan) इंदौर आते थे, तीनो चारों भाई खूब मस्ती करते थे. उन्होंने आगे कहा कि हम उन्हें घूमाने के लिए शिवाजी पार्क ले जाया करते थे,दोपहर में उनको कमरे के अंदर बंद करके रखते थे,और शाम 5 बजे ही घर से बाहर निकलने देते थे,क्योंकि गर्मी बहुत तेज होती थी,उनको अपने साथ सुला लेते थे वो बार बार पूछते थे,चाचा 5 बज गए क्या बाहर खेलने जाना है,इस तरह उनका मेरे से बहुत लगाव था.

यह भी जानें - शाहरुख खान के फैंस लिए एक बुरी खबर, अब नहीं देख पाएंगे...

बता दें, नईम खान ने कहा कि अब वे 56 साल के हो गए हैं. मेरी दुआ है कि वो सेंचुरी मारे, लेकिन मैं एक बात जरूर कहना चाहूंगा कि वो अब जल्द शादी कर लें, क्योंकि उसके छोटे भाइयों और बहन के बच्चे तक जवान हो गए हैं. ऐसे में सलमान (Salman Khan) को पीछे रहना ठीक नहीं. उन्होंने आगे यह भी कहा कि सलमान पठान (Salman Khan) का बच्चा है और पठान का बच्चा हमेशा जवान रहता है, इसलिए वो शादी कभी भी कर सकते हैं. पूरे परिवार की इच्छा है कि शादी करके अपने परिवार बसाएं. वे बताते हैं कि महेश्वर में शूटिंग के दौरान सलमान यहां आए थे, लेकिन शूटिंग में व्यस्तता की वजह से मुलाकात नहीं हो पाई थी. अरबाज जरूर आया था और उसने मेरे साथ खाना भी खाया था.