logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सलमान खान के परिवार में आया भूचाल, भाई सोहेल खान का होने जा रहा है तलाक

सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) ने आपसी समझौते के साथ तलाक लेने का फैसल लिया है.

Updated on: 13 May 2022, 04:34 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर में अब एक और जोड़ी हमेशा- हमेशा के लिए टूटने वाली है. दरअसल, ये जोड़ी और कोई नहीं दबंग खान के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और भाभी सीमा खान (Seema Khan) हैं. दोनों ने आपसी समझौते के साथ तलाक लेने का फैसल लिया है. शादी के 24 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. उनका यह फैसला वाकई हैरान करने वाला है. लेकिन इस कपल को आज फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया है. दोनों की फैमिली कोर्ट के बाहर की तस्वीरें भी सामने आई है. जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. 

यह भी जानिए - कंगना रनौत ने पौराणिक महाकाव्य महाभारत को लेकर दिया बड़ा बयान

वहीं एक बड़े मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार, सोहेल खान और सीमा खान आज कोर्ट में मौजूद थे. दोनों ने तलाक फाइल किया है. दोनों उस दौरान दोस्त की तरह नजर आए. फैमिली कोर्ट में तलाक फाइल करने के बाद दोनों अपनी अपनी कार में घर के लिए रवाना हुए. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जहां सोहेल खान सिक्योरिटी से घिरे हुए नजर आए. अगर इनके निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो सोहेल खान और सीमा खान ने 1998 में शादी की थी. उनके दो बच्चे निर्वाण और योहन हैं. अब इनके तलाक की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है. इससे पहले भी इनके अलग होने की खबरे ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी.