logo-image

Ruslaan Teaser Out : आयुष शर्मा ने बर्थडे पर दिया फैंस को ये सरप्राइज, फिल्म 'रुस्लान' का रिलीज डेट बताया

आयुष अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर आयुष ने अपनी अगली फिल्म रुसलान का मोशन पोस्टर और रिलीज डेट का एलान कर दिया है.

Updated on: 26 Oct 2023, 08:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को हर कोई जानता है. आज 26 अक्टूबर को आयुष अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर आयुष अपनी पत्नी और भाई जान की प्यारी बहन अर्पिता शर्मा और अपने दोनों बेटे के साथ मालदीव में हैं, जहां से एक्टर ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है. इस खास मौके को और खास बनान के लिए आयुष ने अपनी अगली फिल्म का मोशन पोस्टर और रिलीज डेट का एलान कर दिया है. सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा जल्द ही फिल्म रुसलान में दिखाई देने वाले हैं.

जन्मदिन पर आयुष ने दिया फैंस को तोहफा

आयुष शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के खास मौके पर आयुष के फैंस से लेकर दोस्त और परिवार के लोगों ने एक्टर का बर्थडे विश किया है. वहीं आयुष शर्मा ने भी अपने फैंस को रिर्टनिंग गिफ्ट देते हुए अपनी अगली फिल्म रुसलान का मोशन पोस्ट जारी कर दिया है. आयुष की फिल्मों के बारे में बात करें तो एक्टर ने अपने करियर का डेब्यू फिल्म लव यात्री से किया था.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

आयुष शर्मा ने फिल्म लव यात्री से डेब्यू किया

साल 2018 में सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म लव यात्री ऑडियंस के बीच जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाई और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. इसके बाद उन्हें दूसरी एक्शन फिल्म 'अंतिम' में देखा गया. आयुष की ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप हो गईं. आयुष शर्मा ने अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्‍म रुसलान की रिलीज की घोषणा कर दी है. यह 12 जनवरी, 2024 को रिलीज की जाएगी. यह घोषणा एक आकर्षक मोशन पोस्टर के साथ की गई है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रुसलान का पोस्टर ऑडियंस को कर रहा आकर्षित

आयुष की रुसलान का पोस्टर ऑडियंस को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. यह एक रोमांटिक हार्टथ्रोब से एक एक्शन हीरो आयुष के फ्यूचर को दिखाता है. जिसे देखकर लगता है कि ये फिल्म ऑडियंस के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रहगी.  इस आकर्षक पोस्टर पर सामने और बीच में आयुष की पिक्चर है, जो एक गिटार से बंदूक में बदल जाता है. यह पोस्‍टर फिल्म की बदलती हुई तस्वीर को दिखाती है. पोस्टर को देख कर ऐसा लगता है कि फिल्म की कहानी रोचक होगी.