logo-image

अपनी फ्लॉप फिल्मों पर बोले सलमान खान, किसी का भाई...और अंतिम पर दिया ये बयान

सलमान खान के पास अपकमिंग प्रोजोक्ट्स में दो बड़ी फिल्में हैं. वो जल्द ही 'द बुल' और 'टाइगर वर्सेस पठान' में नजर आएंगे. 

Updated on: 29 Nov 2023, 08:05 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan On Flop Films: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की सक्सेज को एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ का आंकड़ा पार करने तैयार है. कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर सलमान की जोड़ी पसंद की गई है. दर्शकों के बीच धमाकेदार वापसी के बाद सलमान ने अपनी पिछली फ्लॉप फिल्मों पर भी बात की है. एक इंटरव्यू में भाईजान ने अपनी पिछली दो बॉक्स ऑफिस फ्लॉप फिल्में 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) और 'किसी का भाई किसी की जान' पर बयान दिया है. ऐसा पहली बार है जब सलमान इन फ्लॉप फिल्मों पर बोले हैं. 

भाईजान बोले हमने दर्शकों का पैसा बचाया

सलमान खान का मानना है कि अगर किसी का भाई किसी की जान और अंतिम दोनों फिल्में अब रिलीज होती तो बेहतर प्रदर्शन करतीं. एक्टर ने मीडिया से बातचीत में कहा, "जब ये फिल्में (अंतिम: द फाइनल ट्रुथ और किसी का भाई किसी की जान) रिलीज हुईं, तो लोग सिनेमाघरों में नहीं जा रहे थे. इसके अलावा, हमने ब्लॉकबस्टर कलेक्शन नहीं किया लेकिन पॉपुलर कलेक्शन की बात करें तो ये था. उन फिल्मों में हमारे बॉक्स ऑफिस नंबर कम थे लेकिन हमने दर्शकों के पैसे बचाने पर फोकस किया. आपने टाइगर 3 को कितने में देखा? 600, 1000..."

टिकट के प्राइस रखे कम

सलमान ने आगे कहा कि उन्होंने दर्शकों का पैसा बर्बाद न होने पर काफी सोचा है. वो अब अपनी फिल्में सस्ती कीमत पर रखेंगे. एक्टर ने कहा, “किसी का भाई किसी की जान और अंतिम के लिए, हमारी कीमतें 250 रुपये से ज्यादा नहीं थीं. एक तो अच्छा करो भाई. हमारे नंबर कम आ रहे हैं, लेकिन दर्शकों का पैसा बच रहा है हमने कम कमाया, लेकिन हमने दर्शकों के पैसे बचाए. हमने एक अच्छा काम किया." 

टाइगर 3 के लिए खुश हैं सलमान

बातचीत के दौरान सलमान ने यह भी कहा कि उन्हें सक्सेज के स्वाद का पता नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि "असली विजेता" बनने के लिए "असफलता का कड़वा स्वाद लेना जरूरी है" टाइगर 3 की सफलता पर एक्टर ने खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा दिवाली का समय था और वर्ल्ड कप चल रहा था. इसके बावजूद हमें जो नंबर मिले हैं वे अद्भुत हैं...इसके लिए बहुत आभारी और खुश हूं."

सलमान खान के पास अपकमिंग प्रोजोक्ट्स में दो बड़ी फिल्में हैं. वो जल्द ही 'द बुल' और 'टाइगर वर्सेस पठान' में नजर आएंगे.