logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman khan के Billi Billi का टीजर रिलीज, इस बार इंप्रेस कर गए भाईजान

बॉलीवुड के भाई और फैन्स की जान सलमान  खान अपने पंजाबी गाने की वजह से ट्विटर ट्रेंड पर छाए हुए हैं.

Updated on: 01 Mar 2023, 02:52 PM

नई दिल्ली:

मुंबई: बॉलीवुड के भाई और फैन्स की जान Salman Khan अपने पंजाबी गाने Billi Bill की वजह से ट्विटर ट्रेंड पर छाए हुए हैं. दरअसल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के गाने 'बिली बिनी' का टीजर रिलीज हो चुका है. पहले गाने से अलग ये थोड़ा पेपी और डांसिंग नंबर लग रहा है. भाई ने भी जितना डांस दिखाया है वह बढ़िया लग रहा है. Billi Billi में सलमान खान फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ ठुमका लगाते दिख रहे हैं. गाने में भाई का लुक देखकर उनके पुराने दिनों की याद आ रही है. सूट-बूट, कानों में बाली और हाथ में वो ब्रेसलेट सलमान के लुक में चार चांद लगा रहा है. वैसे ईमानदारी से कहें तो ये वाला पहले गाने से बहुत बेहतर है. पहले गाने की वजह से भाई की काफी ट्रोलिंग भी हुई थी.

सलमान खान ने बिग बॉस के सेट पर फिल्म का पहला गाना 'नइओ लगदा' रिलीज किया था. गाना तो ठीक था लेकिन डांस ऐसा था कि किसी को हजम नहीं हुआ. इसे देखकर तो सलमान के फैन्स ने भी यही कहा कि भाई ये क्या कर डाला. फिलहाल इसके उलट 'बिली बिली' को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.  

इस गाने को लीजेंड्री सिंगर सुखबीर ने गाया है. जी हां वही सुखबीर जो पहले 'इश्क तेरा तड़पावे' और 'सौदा खरा खर' जैसे हिट नंबर दे चुके हैं. सिंगिंग वाले हिस्से से हटकर वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में करीब 300 बैग्राउंड डांसर्स ने परफॉर्म किया है. गाने का ऑडियो 27 फरवरी को शेयर किया गया था और आज यानी कि 1 मार्च को टीजर रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि ये वही फिल्म है जिसमें बिग बॉस कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक नजर आने वाले हैं. उनके अलावा इसमें सलमान की फेवरेट शहनाज गिल भी नजर आने वाली हैं.