logo-image

Tiger 3: थिएटर में पटाखे फोड़ने पर नाराज हुए सलमान खान, फैंस से कर डाली ये अपील

Tiger 3: दरअसल, मुंबई के मालेगांव थिएटर में सलमान खान के फैंस ने टाइगर 3 देखने के दौरान पटाखे फोड़कर खुशी मनाई थी.

Updated on: 13 Nov 2023, 04:19 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan On Tiger 3 Firecrackers Burns: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हो चुकी है. दिवाली के त्योहार पर 12 नवंबर को फिल्म दुनियाभर में रिलीज हुई है. सलमान खान के फैंस और दर्शक फेस्टिव सीजन में इस एक्शन पैक्ड फिल्म का मजा ले रहे हैं. साथ ही कुछ लोगों ने अपनी खुशी जाहिर करने थिएटर में ही पटाखे फोड़ डाले थे. मुंबई के मालेगांव में हुई इस घटना के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसपर अब सलमान खान ने भी अपना रिएक्शन दे दिया है. सलमान ने फैंस से सिनेमाघरों में पटाखे न फोड़ने की अपील की है. उन्होंने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए अपना बयान जारी किया है. 

सलमान खान ने इंस्टा स्टोरी पर इस घटना पर आपत्ति जताते हुए पोस्ट शेयर किया है. एक्टर ने लिखा, मेरे सुनने में आया है कि 'टाइगर 3' स्क्रीनिंग के दौरान कुछ लोगों ने पटाखे फोड़े हैं. ये खतरनाक है, कृपया दूसरों को फिल्म एंजॉय करने दें, बिना किसी को नुकसान पहुंचाएं और अपनी जान खतरे में डालें..सेफ रहें. "

दरअसल, मुंबई के मालेगांव थिएटर में सलमान खान के फैंस ने टाइगर 3 देखने के दौरान पटाखे फोड़कर खुशी मनाई थी. इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सिनेमाघर में चिंगारियां और आतिशबाजी देखी जा सकती है. वहां मौजूद लोग चिल्ला रहे हैं. इस घटना पर ही सलमान ने आपत्ति जाहिर करते हुए फैंस से शांति से फिल्म देखने की अपील की है.