logo-image

Sohail Khan Birthday: भाई सोहेल के बर्थडे बैश में पहुंचे सलमान खान, स्टाइल में मारी एंट्री 

Sohail Khan Birthday Bash: सलमान खान अपने भाई सोहेल खान को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे. उनके साथ सलीम खान, हेलेन, सलमा खान, अलीजेह अग्निहोत्री, अर्पिता खान, आयुष शर्मा और अन्य लोग शामिल हुए.

Updated on: 20 Dec 2023, 07:10 AM

New Delhi:

Sohail Khan Birthday: आज यानी 20 दिसंबर को बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर और फिल्ममेकर सोहेल खान (Sohail Khan) अपना जन्मदिन मना रहे हैं. उनके बर्थडे के मौके पर उन्हें परिवार के साथ-साथ उनके फैंस भी विश कर रहे हैं. इस अवसर को और भी खास बनाने के लिए पूरा खान परिवार एक साथ आया और सोहेल के जन्मदिन का जश्न मनाया. इस पार्टी बैश में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी शामिल थे, जिन्हें इस जश्न में शामिल होते देखा गया और उनके साथ उनकी मां सलमा खान भी शामिल हुईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

भाई सोहेल खान का 53वां जन्मदिन मनाने पहुंचे सलमान खान
अभिनेता सोहेल खान आज 53वें साल के हो गए. उनके स्पेशल डे पर, उनके भाई, मेगास्टार सलमान खान सहित खान परिवार के सभी लोगों ने अपनी प्रेजेंस दर्ज कराई. एक वीडियो में, एक्टर  को अपनी शानदार लक्जरी कार से बाहर निकलते और परिसर में प्रवेश करते देखा जा सकता है. सिंपल ब्लैक टी-शर्ट और बरगंडी रंग की पैंट में उनका स्वैग झलक रहा था. उनके अलावा, उनके पिता सलीम खान, मां हेलेन और सलमा खान, बहन अलवीरा खान, उनके पति अतुल अग्निहोत्री और उनकी बेटी अलिज़ेह अग्निहोत्री भी सोहेल का जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ आए. सलमान की दूसरी बहन अर्पिता खान भी अपने पति, अभिनेता आयुष शर्मा और अपने बच्चों आहिल शर्मा और आयत शर्मा के साथ आईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इवेंट के लिए अर्पिता ने काले रंग की फ्लोरल-प्रिंटेड फ्लोर-लेंथ ड्रेस पहनी थी. बिना किसी ज्वेलरी, बिना मेकअप और खुले बालों के साथ वह अपने परिवार के साथ आई थीं.  अर्पिता के साथ आयुश ग्रे टी-शर्ट और उसी रंग की पैंट में स्टाइलिश दिख रहे थे. उनके बच्चों ने भी इवेंट वेन्यू के बाहर कैमरे के सामने प्यारे पोज दिए.

सनी देओल की अगली फिल्म में सलमान खान करेंगे कैमियो!
जहां वह टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, वहीं कथित तौर पर सलमान गदर 2 स्टार सनी देओल की अगली फिल्म 'सफर' में एक कैमियो भूमिका भी निभाएंगे. एक करीबी सूत्र ने बताया कि फिल्म एक बहुत ही दिल को छू लेने वाली कहानी है जो अमर मानवीय भावना का जश्न मनाती है. “फिल्म का मुख्य कलाकार सनी देओल और एक बाल कलाकार के सफर को दर्शाता है, जो अपने-अपने जीवन में परेशानियों से गुजर रहे हैं. जब सनी ने एक कैमियो के अनुरोध के साथ सलमान का फोन उठाया, तो सलमान ने तुरंत हां कर दी.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दिलचस्प बात यह है कि किसी का भाई किसी की जान के एक्टर जनवरी में अपने कैमियो की शूटिंग करेंगे. सूत्र ने कहा, "यह सलमान के लिए एक दिवसीय शूट है और वह सुपरस्टार सलमान खान की भूमिका निभाएंगे."