logo-image

फिर जेल जा सकते हैं Salman Khan, कर डाला है ये 'कांड'!

सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों की वजह से तो चर्चा में रहते ही हैं. लेकिन फिलहाल वो खुद को मिली जान से मारने की धमकी के चलते सुर्खियों में हैं. इस बीच अब उनसे जुड़ी एक खबर आने के बाद कहा जा रहा है कि इस वजह से सलमान को जेल जाना पड़ सकता है.

Updated on: 23 Jul 2022, 09:08 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से तो चर्चा में रहते ही हैं. लेकिन मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Salman Khan Sidhu Moosewala) की हत्या के बाद से वो खुद को मिली धमकी के चलते सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और उनकी पिता सलीम खान को बीते जून के महीने में जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि खुद की रक्षा के लिए सलमान ने बंदूक के लाइसेंस (Salman applies for gun license) के लिए अप्लाई किया है. जिसके बाद से लोगों का कहना है कि इस तरह से सलमान जेल जाने की राह पर हैं. ये पूरा मामला हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि सलमान मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे और बंदूक के लाइसेंस के लिए शीर्ष पुलिस अधिकारी विवेक फनसालकर से मिले थे. इस दौरान एक्टर का कहना था कि वो अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए बंदूक रखना चाहते हैं. सूत्रों के मुताबिक, एक्टर लाइसेंसिंग अथॉरिटी के समक्ष फिजिकल वेरिफिकेशन के लिए पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे, जो बंदूक के लाइसेंस के लिए आवेदन करने का एक अनिवार्य कदम था.

गौरतलब है कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान (Salman Khan death threat) को जून की शुरुआत में एक धमकी भरा लेटर मिला था. जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई थी. वहीं, इससे पहले साल 1998 में सलमान के काले हिरण शिकार मामले के दौरान लॉरेंस बिश्नोई (Salman Khan Lawrence Bishnoi) ने उन्हें हत्या करने की धमकी दी थी. जिसके बाद अब जब जानकारी सामने आयी है कि एक्टर ने लाइसेंसी बंदूक के लिए अप्लाई किया है. तो लोगों का कहना है कि सलमान खान हमेशा से अपने दबंग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में अगर उन्होंने गुस्से में किसी पर बंदूक चला दी तो उन्हें फिर जेल जाना पड़ सकता है. जिसके चलते उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं. हालांकि, भाईजान स्व-सुरक्षा के लिए बंदूक ले रहे हैं.