News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Salman Khan की फिल्म में Daisy Shah की 'No Entry', एक्ट्रेस के बदले बॉलीवुड की इन 10 हसीनाओं की लगी लौटरी

Salman Khan अपनी आने वाली फिल्म 'No Entry 2' के लिए बॉलीवुड की 10 हसीनाओं को कास्ट करने जा रहे हैं. वहीं, Daisy Shah जो इस फिल्म के लिए पहली पसंद बताई जा रहीं थीं वो अब इस फिल्म से बाहर हो गईं हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 08 Jan 2022, 08:41:41 AM
maxresdefault

Salman Khan की फिल्म में Daisy Shah की 'No Entry' (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर Salman Khan उन एक्टर्स में से एक हैं जो फैंस के लिए एक के बाद एक कई फ़िल्में कर फैंस को एंटरटेनमेंट का तोहफा देने से नहीं चूंकते. ऐसे में अब खबर आ रही है की सलमान खान एक और फिल्म से फैंस को गुदगुदाने वाले हैं. लेकिन इस फिल्म में जो हैरान कर देने वाली बात है वो ये कि इस फिल्म में एक नहीं दो नहीं बल्कि 10 हीरोइंस नजर आएंगी. ये तो सभी जानते हैं कि Salman Khan जब भी कुछ करते हैं तो अलग हटकर ही करते हैं. ऐसे में अब सुनने में आ रहा है कि जो आजतक कोई नहीं कर सका वो सलमान करने जा रहे हैं. सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'No Entry 2' के लिए बॉलीवुड की 10 हसीनाओं को कास्ट करने जा रहे हैं. वहीं, Daisy Shah जो इस फिल्म के लिए पहली पसंद बताई जा रहीं थीं वो अब इस फिल्म से बाहर हो गईं हैं. 

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने जालीदार टॉप पहन बिखेरा हुस्न का जलवा, दिख गया सबकुछ!

दरअसल, कुछ वक्त पहले ही ये रिपोर्ट सामने आई थी कि अदाकार डेजी शाह (Daisy Shah) सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'नो एंट्री 2' (No Entery 2) में लीड हीरोइन के रूप में दिखाई दे सकती हैं. डेजी शाह भाईजान के कैंप की ही अदाकारा हैं और दर्शकों ने इन्हें फिल्म 'जय हो' में सलमान के साथ देखा था, जिस कारण लोगों को भरोसा हो चला था कि ये जोड़ी एक बार फिर से उन्हें गुदगुदाने आ रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daisy (@shahdaisy)

लेकिन अब फिल्म से ही जुड़े एक सूत्र ने इस बात का दावा किया है कि 'एक्ट्रेस डेजी शाह अब फिल्म नो एंट्री 2 में दिखाई नहीं देंगी और न ही वो इस फिल्म का हिस्सा हैं.' वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि, 'फिल्म नो एंट्री 2 के लिए सलमान खान, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) लॉक किए जा चुके हैं, जो पहले भाग में भी दिखाई दिए थे. इसके अलावा, फिल्म की बाकी बची कास्टिंग में अभी वक्त लगेगा. लेकिन मेकर्स जल्द ही बाकी कलाकारों को फाइनल करेंगे.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LUCKY🦁 (@itsumarlucky22)

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ये खबर पक्की है कि फिल्म नो एंट्री 2 में 10 हीरोइनें होंगी. ख़बरों के मुताबिक़, इस फिल्म का टूलाइनर डिस्क्रिप्शन भी सामने आया है जिसके तहत फिल्म में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर तीनों ही ट्रिपल रोल में नजर आएंगे. हर किरदार के अपोजिट एक हीरोइन होगी. इनके बीच कन्फ्यूजन की स्थिति तब पैदा होगी जब एक 10वीं क्लास की लड़की की एंट्री होगी.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by OCD TIMES (@ocdtimes)

बता दें कि, फिल्म नो एंट्री 2 को अनीस बज्मी डायरेक्टर करेंगे. सुनने में आ रहा है कि सलमान खान अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के बाद ही 'नो एंट्री 2' की शूटिंग शुरू करेंगे. फ़िलहाल इन दिनों सलमान खान टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे यशराज बैनर बहुत बड़े स्तर पर शूट कर रहा है. इसके बाद वो 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग शुरू करेंगे, जो साजिद नाडियाडवाला के बैनर की फिल्म है.  

First Published : 08 Jan 2022, 08:41:41 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.