logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO: पथराव करने वालों पर आया सलमान खान को गुस्सा, बोले- ऐसी नौबत न आ जाए कि...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान (Salman Khan) उन लोगों को फटकार लगा रहे हैं जो डॉक्टर्स और पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं

Updated on: 16 Apr 2020, 10:06 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) से लड़ने के लिए सोशल मीडिया के जरिए लोगों को इन दिनों खूब जागरुक कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान (Salman Khan) उन लोगों को फटकार लगा रहे हैं जो डॉक्टर्स और पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं. इस वीडियो को खुद सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में सलमान लोगों से कह रहे हैं कि अगर परिवार के साथ अल्लाह और भगवान के घर जाना है तो फिर निकलो अपने-अपने घरों से बाहर.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर की पुरानी तस्वीर तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने लगाया 'बेईमानी' का आरोप, जानें क्या है मामला

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान (Salman Khan) वीडियो में कहते हैं, 'अब यहां जिंदगी का बिग बॉस शुरू हो गया है. कोरोना वायरस पहले तो ऐसा लगा कि एक फ्लू है जो वक्त के साथ खत्म हो जाएगा, लेकिन स्थिति अब और भी गंभीर हो गई है.' वीडियो में सलमान यह भी बता रहे हैं कि वो इन दिनों अपने फार्म हाउस पर मौजूद हैं और यहां भी उन्होंने कई नियम बनाए हैं. जिसमें न तो कोई उनके फॉर्म पर आ सकता है और न ही कहीं बाहर जा सकता है.

कोरोना पर लोगों को समझाते हुए सलमान खान (Salman Khan) कहा कि जो सावधानी नहीं रखेगा तो उसे कोरोना हो जाएगा. इसके बाद वह इंसान अपने परिवार में कोरोना फैलाएगा, परिवार मोहल्ले में और मोहल्ला देश को संक्रमित करेगा. वहीं पूजा और नमाज पर बात करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि अगर नमाज पढ़नी है तो घर में पढ़ो, पूजा करनी है तो घर में करो. बचपन में यही पढ़ा था और सिखाया गया था कि भगवान सबके अंदर हैं. अगर परिवार के साथ अल्लाह और भगवान के घर जानना है तो निकलो घर से बाहर.

यह भी पढ़ें: सुजैन खान के घर में मिला Covid 19 पॉजिटिव, पूरे परिवार का हुआ कोरोना टेस्ट

वहीं उन लोगों को फटकार लगाते हुए जिन्होंने डॉक्टर्स और पुलिस पर पत्थर बरसाए सलमान ने कहा, 'डॉक्टर अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, नर्स अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, जो आप लोग उनपर पत्थर बरसा रहे हो. डॉक्टर अगर आपका इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती तो चंद लोगों की वजह से, जिनके दिमाग में चल रहा है कि हमें नहीं होगा तो वह हिंदुस्तान के ढेर सारे लोगों को लेकर चल बसेंगे.' इसके साथ ही सलमान ने आगे कहा कि ये सब बंद करो कहीं ऐसी नौबत न आ जाए कि आप लोगों को समझाने के लिए सेना बुलानी पड़े. बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब  हजारों में है वहीं इससे मरने वालों की संख्या भी 400 के पार पहुंच चुकी है. इसको देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ाया गया है.