logo-image

Dabangg 3: बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की दबंगई जारी, तीसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई

'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया गया है.

Updated on: 23 Dec 2019, 01:58 PM

नई दिल्ली:

Dabangg 3 Box Office Collection: सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. नागरिक संशोधन कानून को लेकर चल रहे विरोध के कारण दबंग 3 की कमाई पर असर पड़ा है. प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपनिंग करते हुए 24.50 करोड़ कमाए तो दूसरे दिन 24.75 करोड़ की कमाई की. तरण आदर्श के अनुसार तीसरे दिन फिल्म दबंग 3 ने 24.75 करोड़ अपने खाते में जमा किए हैं. इस तरह फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों में ही कुल 81.15 करोड़ कमा डाले हैं.   

3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी रिलीज हुई है. 'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: 66th National Film Awards 2019: विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना को मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड

फ्लैशबैक लाइफ में सलमान, सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. इन दिनों सलमान बिग बॉस 13 को होस्ट कर रहे हैं. तो वहीं कुछ वक्त पहले भाईजान ने अपने फैंस को तोहफा देते हुए अनाउंस किया था कि वह अगले साल फिल्म 'राधे' (Indias Most Wanted Bhai: Radhe) में नजर आएंगे. फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

'दबंग 3' (Dabangg 3) को महाराष्ट्र के कुछ सुदूर गांवों में, जहां कोई भी सिनेमा हॉल नहीं है, वहां मोबाइल डिजिटल मूवी थियेटर के माध्यम से दिखाया जाएगा. इस तकनीक के माध्यम से वदुथ, सतारा, तासगांव और सांगली जिलों में 'दबंग 3' (Dabangg 3) दिखाई जाएगी. महाराष्ट्र के इन क्षेत्रों में एक भी डिजिटल थियेटर नहीं है.