logo-image

किंग खान और भाई जान के लिए आई एक चौंकाने वाली खबर

इस समय किंग खान (Sharukh Khan ) लगातार सुर्खियों में है. उनके सुर्खियों में आने की वजह भी सभी को पता है. अगर उनके निजी जिंदगी से हटकर बात करे तो किंग खान की फिल्म जल्द ही आने वाली है.

Updated on: 30 Oct 2021, 08:46 AM

मुंबई:

इस समय किंग खान लगातार सुर्खियों में है. उनके सुर्खियों में आने की वजह भी सभी को पता है. अगर उनके निजी जिंदगी से हटकर बात करे तो किंग खान की फिल्म जल्द ही आने वाली है. वहीं फिल्मों की बात आई है तो भाईजान कैसे पीछे रहते इन दोनों स्टार्स की बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. अगर उनके फिल्म की बात करे तो  शाहरुख की ‘पठान’ और सलमान खान की ‘टाइगर 3’पर्दे पर आने वाली है. जिसका इंतजार सभी को लंबे समय से है. आप सोच रहें होगे कि इस समय उनकी फिल्मों के चर्चा का कारण क्या हो सकता है . तो  हम आपको बता ही देते है. दरअसल खबर आ रही है कि फिल्म ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ 200 करोड़ में बिकी हैं. जो एक बहुत बड़ी रकम होती है. 

यह भी जानें -Aryan Khan Release: आर्यन को लेने शाहरुख खान मन्नत से रवाना, 10 बजे होगी आर्थर रोड जेल से रिहाई

आपको बता दें कि 200 करोड़ की  कमाई करना शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्मों के लिए कोई बड़ी बात नहीं है.  उनकी फिल्म का स्टारडम ही काफी अच्छा होता है. किंग खान और भाई जान की फिल्में ज्यादा तर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती हैं. फैंस उनकी फिल्मों पर दिल खोल कर प्यार बरसाते हैं. इन स्टार्स की फिल्में  रिलीज से पहले ही करोड़ों में कमा लेती हैं और जब उनकी फिल्में रिलीज होती हैं तो बॉक्स ऑफिस का सारा रिकॉर्ड तोड़ देती हैं. हाल ही में किंग खान और भाई जान की फिल्मों को लेकर खबर आ रही है कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ के पोस्ट थियेट्रिकल स्ट्रीमिंग अधिकारों का अधिग्रहण किया है.

आगे पढ़ें-

बता दें यशराज फिल्म्स के साथ अमेज़ॅन ने  दो मेगा बजट एक्शन थ्रिलर के लिए 8 वीक की विंडो डील पर साइन किए वहीं काफी समय से दोनों स्टार्स की फिल्मों से जुड़ी हुई कई सारी तस्वीरें भी वायरल हुई हैं. जिसमें उनका अंदाज काफी बदला हुआ नजर आ रहा है. उनकी फिल्मों का यह लुक काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ कर रहें हैं लोग फिल्म से जुड़ी हुई अपडेट जानने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं. वहीं सलमान खान की फिल्म‘टाइगर 3’ साल 2022 में रिलीज होगी.