logo-image

सलमान और शाहरुख के दोस्ती में पड़ सकती है दरार, इसबार वजह बने भाईजान

मेगा स्टार सलमान खान (Salman Khan)एक बार फिर से चर्चा में आ गए है .उसकी वजह कोई और नहीं किंग खान है. बतादें कि, जब आर्यन की गिरफ्तारी क्रूज ड्रग्स मामले (Cruise Drugs Case)को लेकर हुई थी ,तब सलमान किंग खान के घर पहुंचे थे .

Updated on: 17 Oct 2021, 11:01 AM

मुंबई:

मेगा स्टार सलमान खान (Salman Khan)एक बार फिर से चर्चा में आ गए है .उसकी वजह कोई और नहीं किंग खान है. बतादें कि, जब आर्यन की गिरफ्तारी क्रूज ड्रग्स मामले (Cruise Drugs Case)को लेकर हुई थी ,तब सलमान किंग खान के घर पहुंचे थे . लेकिन ऐसा फिर क्या हुआ जिससे वो चर्चा में आ गए हैं . तो चलिए बताते हैं आपको पूरा मामला. एक्टर को मुम्बई में अपने और शाहरुख खान के घर के पास एक फाइव स्टार होटल में देखा गया . इस प्रमोशनल इवेंट में वो काफी मस्ती वाले मूड में नजर आए. दरअसल दबंग खान 'चिंगारी' नामक ऐप के ग्लोबल ब्रैंड एम्बैसेडर चुने गए है . इस वजह से वो ऐप के प्रमोशन में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इसके साथ ही वो वहां जमकर डांस भी करते हुए नजर आए .

यह भी जानें -काजोल की मां तनुजा ने फ्लर्ट करने पर जड़ा धर्मेंद्र को थप्पड़

वहीं इस प्रमोशनल इवेंट में कई बच्चों ने सलमान खान के फिल्मी गानों पर परफॉर्मेंश भी दिया. जिसे सलमान ने बैठकर खूब एंजॉय किया. परफॉर्मेंस के लास्ट में भाई जान ने अपने ही एक गाने में डांस किया .साथ ही उन्होंने आज की पार्टी मेरी तरफ से गाने पर बच्चों के साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस भी किया.जिसकी कुछ क्लिप भी वायरल हो रही है .और लोगो को उनका अंदाज पसंद भी आ रहा है .इस प्रमोशनल इवेंट को मनीष पॉल और अभिनेत्री कुब्रा ने होस्ट किया. जाने-माने होस्ट व अभिनेता  मनीष पॉल और अभिनेत्री कुब्रा मंच पर सलमान खान के साथ मस्ती करते नजर आए थे . साथ ही सलमान ने भी दोनों की चुटकी ली.

 चिंगारी ऐप भारत में पूरी तरह डेवलप किया गया ऐप है -

आपको बता दें कि ,  चिंगारी ऐप भारत में पूरी तरह डेवलप किया गया ऐप है .जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत' व 'मेक इन इंडिया' के विजन को साकार करने लिए है लांच किया गया है . इवेंट के दौरान भाईजान ने मजाक करते हुए मंच पर कहा कि कहीं ये ऐप चीन से प्रेरित तो नहीं... क्योंकि च से चीन और च से चिंगारी भी होता है! इसपर सभी हंसने लगे. इस दौरान सलमान खान ने डिजाइनर शर्ट पहन रखी थी. उसके पीछे बड़े-बड़े अक्षरों में KINGZ लिखा था.