logo-image

सलमान खान ने किंग खान का किया दिल खोलकर सपोर्ट, बातें सुन होगी हैरानी

सलमान खान (Salman Khan Movie) द कपिल शर्मा शो में अपने फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे. जहां से एक वीडियो क्लिप जमकर वायरल हो रही है.

Updated on: 02 Dec 2021, 11:53 AM

मुंबई:

सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan)की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ है. एक समय दोनों की दोस्ती की मिशाल दी जाती थी. भले ही कुछ समय दोनों के बीच अनबन थी. लेकिन अब दोनों के बीच सब नॉर्मल है. एक समय यह बॉलीवुड की हिट जोड़ी होती थी. किसी ना किसी मौके पर इनकी दोस्ती अक्सर देखने को मिल ही जाती है. सलमान (Salman Khan News)ने हमेशा किंगखान को भाई की तरह डील किया है. साथ ही वो अपनी बात भी बेझिझक हो कहते हैं, जिसका उदाहरण हालही में देखने को मिला.

सलमान खान ने जताया किंग खान पर प्यार  - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝗦𝗥𝗞𝗶𝗮𝗻 𝗔𝗠𝗔𝗡 (@srkian.aman)

आपको बता दें, दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan Movie) द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अपने फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim) को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे. जहां से एक वीडियो क्लिप जमकर वायरल हो रही है. दरअसल, शो में बैठे एक फैन ने उनसे कुछ सवाल कर दिए तो भाईजान भी कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने भी दिल खोलकर अपनी बात रखी. इस बातचीत के दौरान उनके दिल में किंग खान के लिए कितनी इज्जत और प्यार है वो सब साफ देखने को मिला.

यह भी पढ़ें - बिग बॉस 15 में मचा बवाल सारी हदें हुई पार, वीआईपी मेंबर्स ने किया चक्का जाम

बता दें कि एक फैन जो बिग बॉस 15 में गोरिल्ला का किरदार निभाने वाला एक्टर था. वो दर्शकों के बीच में मौजूद था. उसे भाईजान से बात करने का मौका मिला. साथ ही उसने खुद को 'छोटा मोटा' एक्टर बताया जिसके बाद भाईजान ने उसे समझाते हुए कहा कि उन्हें छोटे एक्टर या बड़े एक्टर की सोच नहीं रखनी चाहिए. अपनी बात समझाने के लिए उन्होंने किंग खान की फिल्म के एक डायलॉग को भी याद किया. लेकिन फैन ने इनकार किया और कहा कि वो केवल एक 'भाई' को जानता है और वो हैं सलमान खान. जिसके बाद भाईजान फिर उसे समझाते हुए कहते हैं कि कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता. वहीं दबंग खान फैन से यह भी कहते हुए नजर आएं कि वो अपना भाई है. तुम्हारे भाई का भाई क्या हुआ? तभी फैन भी उनकी बात सुनकर जवाब देते हुए कहता है शाहरुख खान भी अपना भाई हैं.