logo-image

Viral Video: टाइगर और पठान साथ आए नजर, फिल्म के सेट से वायरल हुई वीडियो

फिल्म पठान में सलमान खान के कैमियो रोल के बाद अब एसआरके भी टाइगर 3 में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. बता दें कि, इन दिनों फिल्म की शूटिंग बड़े जोरों-शोरों से चल रही है. साथ ही अब सेट से एक वीडियो भी आउट हुई है.

Updated on: 03 Jun 2023, 06:48 PM

New Delhi:

जब से यह खबर सामने आई कि शाहरुख खान उर्फ ​​'पठान' सलमान खान की 'टाइगर' फ्रैंचाइजी में दिखाई देंगे, फैंस शांत नहीं रह सकते हैं. पठान में सलमान के कैमियो के बाद, 'टाइगर 3' में शाहरुख की भी स्पेशल रोल होने की उम्मीद है. यशराज फिल्म्स के स्पाई युन्वर्स के सबसे बड़े सितारे एक बार फिर से साथ नजर आएंगे. हाल ही में खबर आई थी कि सलमान की अपकमिंग फिल्म में किंग खान का एक स्पेशल सीक्वेंस होगा. शूटिंग 8 मई से शुरू होनी थी. अब टाइगर 3 के सेट से सलमान और शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि, वायरल हो रही वीडियो में सलमान खान पूरी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. साथ ही शाहरुख अपने पठान अवतार में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म को लेकर यह भी सुनने में आया है कि, सलमान खान और शाहरुख "टाइगर 3 में कुछ क्रेजी एक्शन सीन्स करेंगे." उनके सीक्वेंस को छह महीने से अधिक के लिए नियोजित किया गया था ताकि इसे एक बड़े पैमाने पर चर्चा का विषय बनाया जा सके.

एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि ,"भारतीय सिनेमा के इतिहास में दो सुपरस्टार - सलमान खान और शाहरुख खान - आदित्य चोपड़ा के स्पाई युनिवर्स के लिए फिर से एक साथ आ रहे हैं." सूत्र ने आगे बताया कि, “शाहरुख खान और सलमान के सेट-पीस की योजना छह महीने से अधिक समय के लिए बनाई गई थी ताकि इसे बड़े पैमाने पर चर्चा का विषय बनाया जा सके. यह टाइगर की टाइमलाइन में पठान की एंट्री है इसलिए यह सीक्वेंस देखने लायक होगा."

यह भी पढ़ें - Yami Gautam:एक कुर्सी देने पर पति को अपना दिल दे बैठीं यामी गौतम, जानें लव स्टोरी 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, 'टाइगर 3' टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग है और इसका निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल के अंत में दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलेन के रूप में दिखाई देने वाले हैं. सलमान खान के साथ, कैटरीना कैफ भी जोया के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी.