logo-image

सलमान ने शाहरुख के साथ फिल्म करने को लेकर कही बड़ी बात

सलमान ने शाहरुख के साथ फिल्म करने को लेकर कही बड़ी बात

Updated on: 27 Dec 2021, 02:35 PM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान सोमवार को 56 वर्ष के हो गए है। सलमान ने कहा कि वह शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर सकते हैं। वे दोनो एक-दूसरे की आने वाली फिल्मों टाइगर 3 और पठान में कैमियो करेंगे।

अपने पनवेल फार्महाउस के बाहर मीडिया से बातचीत के दौरान, जहां वह अपना 56 वां जन्मदिन मना रहे हैं, सलमान ने कहा कि टाइगर 3 दिसंबर 2022 तक रिलीज होगी।

अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा कि हम टाइगर 3 और पठान में एक साथ आ रहे हैं। टाइगर 3 दिसंबर 2022 तक रिलीज होनी है, इससे पहले पठान रिलीज होगी। तब शायद हम दोनों साथ आएंगे।

टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है, जबकि पठान का निर्देशन वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

टाइगर 3 में सलमान और कैटरीना कैफ एजेंट टाइगर और जोया के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे। फिल्म में इमरान हाशमी खलनायक के रूप में नजर आएंगे।

पठान 2018 में रिलीज हुई जीरो के बाद शाहरुख की पहली फिल्म होगी।

बातचीत के दौरान, सलमान ने यह भी पुष्टि करते हुए कहा कि वह अपनी दो परियोजनाओं कभी ईद कभी दीवाली और नो एंट्री की दूसरी किस्त को पूरा करने के बाद बजरंगी भाईजान के सीक्वल का फिल्मांकन करेंगे।

बजरंगी भाईजान का सीक्वल अनुभवी पटकथा लेखक के.वी. विजयेंद्र प्रसाद होंगे, जिन्होंने 2015 की मूल कहानी के लिए भी कहानी लिखी थी और इसका शीर्षक पवनपुत्र भाईजान होगा।

सलमान ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ अपने फार्महाउस पर कुछ दिन बिताएंगे, और वह जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.