logo-image

सलमान खान का फूटा गुस्सा, प्रतीक को कहा मैं वहां होता तो तुम भीख मांगते !

बिग बॉस 15 (BiggBoss15) में आए दिन कुछ ऐसा होता है, जिसे देखने के बाद लोगों को हैरानी होती है. शो में एक के बाद एक धमाके होते हुए नजर आ रहे है. वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार भाई जान का एक अलग ही रूप देखने को मिला था.

Updated on: 14 Nov 2021, 11:57 AM

मुंबई:

बिग बॉस 15  (BiggBoss15)में आए दिन कुछ ऐसा होता है, जिसे देखने के बाद लोगों को हैरानी होती है. शो में एक के बाद एक धमाके होते हुए नजर आ रहे है. वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार भाई जान का एक अलग ही रूप देखने को मिला था. लोगों ने जमकर बवाल किया. और दबंग खान ने सभी को जमकर लताड़ भी लगाई . सलमान खान का गुस्सा घर के सभी सदस्यों पर फूटा था. लेकिन उनके निशाने पर थे. प्रतीक सहजपाल जिनपर वो भड़कते हुए दिखाई दिए.  वीकेंड का वार यह एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सलमान खान का फूटा गुस्सा -

आपको बता दें सलमान ने प्रतीक सहजपाल को डाटते हुए यह तक कह दिया कि वो 'बुली' है. भाईजान ने बोला अगर जैसा मजाक वो दूसरों का बनाते हैं उनका बनाया जाए तो वो दो सेकेंड में रो देंगे. इसके साथ वो यह भी कहते हुए नजर आते हैं कि 'प्रतीक यह कोई कॉमेडी है क्या किसी का मजाक उड़ाना'. उन्होंने प्रतीक से यह तक पूछा  मैं वो लाइन कभी क्रॉस नहीं करता इस लाइन का क्या मतलब था जो तुम राजीव को बोल रहे थे. जिसपर प्रतीक सहजपाल भी अपनी बात रखते हुए दिखाई देते है. और कहते है- उनका ऐसा कोई मतलब नहीं था'. भाईजान भड़कते हुए कहते है कि 'राजीव ने तुमसे कहा डू नोट क्रॉस द लाइन, इसका मतलब था यू आर क्रॉसिंग द लाइन.

यह भी जानें -द कपिल शर्मा शो में रानी ने बताया 16-17 साल में उन्हें करना पड़ा था ये काम

सलमान में प्रतीक पर काफी भड़के हुए दिखाई देते हैं. वो कहते है तुम्हारे साथ ना मैं ही होना चाहिए था, मैं तुम्हारा हाल क्या करता, तुम सोच लो. तुम भीख मांगते कि मुझे इस घर से निकालो. वैसे भाईजान ने सभी की क्लास भी लगाई और समझाया भी. शो का यह एपिसोड काफी दिलचस्प रहा. लोगों ने इस वीकेंड के वार को एंजॉय भी खूब किया. शो इस बार बवाल से भरा हुआ रहा.