logo-image

टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस जाएंगे सलमान खान, कैटरीना कैफ

टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस जाएंगे सलमान खान, कैटरीना कैफ

Updated on: 16 Aug 2021, 02:45 PM

मुंबई:

सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ 18 अगस्त को जासूसी थ्रिलर टाइगर 3 के अंतर्राष्ट्रीय चरण की शूटिंग के लिए रूस जा रहे हैं, जिसे पहले महामारी के कारण रोक दिया गया था।

45 दिनों का कठिन कार्यक्रम एक्शन ²श्यों से भरा हुआ है, और सलमान और कैटरीना ऑस्ट्रिया और तुर्की सहित कम से कम 5 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों में शूटिंग करेंगे।

महामारी को देखते हुए, वाईआरएफ प्रमुख आदित्य चोपड़ा एक जंबो चार्टर के माध्यम से कलाकारों और चालक दल को भेज रहे हैं।

एक सूत्र ने कहा कि यशराज सलमान, कैटरीना, निर्देशक मनीष शर्मा, पूरी कास्ट और क्रू सहित सभी के लिए इस गहन अंतरराष्ट्रीय चरण के लिए जेट किराए पर ले रहा है, जो टीम को कुछ शानदार शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने में मदद करेगा। सूत्र ने बताया कि टीम टाइगर 18 अगस्त, 2021 को रवाना होगी।

सूत्र ने कहा कि मनीश के नेतृत्व में निर्देशन टीम ने इस शेड्यूल के लिए महीनों तक तैयारी की है और आदित्य चोपड़ा ने स्पष्ट कहा हैं कि शूटिंग सुचारू रूप से होनी चाहिए।

सूत्र के अनुसार, सलमान और कैटरीना पहले रूस में उतरेंगे और फिर तुर्की और ऑस्ट्रिया जैसे कई शूटिंग स्थलों पर जाएंगे।

साथ ही यह बताया गया कि आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा महामारी के बावजूद फिल्म के पैमाने पर समझौता नहीं करना चाहते थे और उन्होंने टाइगर 3 को एक शानदार नाटकीय अनुभव बनाने की योजना बनाई है। इस प्रकार, यह शेड्यूल फिल्म के ²श्य में बहुत कुछ जोड़ देगा और पहले कभी न देखे गए एक्शन ²श्यों को फिल्माया जाएगा। कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान अभिनीत टाइगर 3 स्पाई थ्रिलर फ्रैंचाइजी का तीसरा भाग है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त एक था टाइगर 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी टाइगर जिंदा है 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जाफर ने किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.