logo-image

Salman Khan एक बार फिर करेंगे जीजा आयुष के साथ काम, इस फिल्म में आएंगे नजर

सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) इससे पहले फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' में साथ काम कर चुके हैं. जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था

Updated on: 27 Apr 2022, 06:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के फैंस उनकी फिल्म का इंतजार रहता है. आने वाले समय में सलमान फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है कि इसमें एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) यानी सलमान खान के जीजा की भी एंट्री हो गई है. सलमान और आयुष इससे पहले फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' में साथ काम कर चुके हैं. जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. 

यह भी पढ़ें: करीना कपूर को कॉपी करने में फेल हुईं Sunny Leone, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के मेकर्स ने इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म में आयुष शर्मा की एंट्री हुई है और उनका किरदार भी अहम है. वहीं आयुष शर्मा ने इस पर कहा है कि रोमांटिक ड्रामा से लेकर एक एक्शन फिल्म और अब फैमिली ड्रामा तक, मेरी पारी जिस तरह से सिनेमाजगत में आगे बढ़ी है, उसके लिए मैं आभारी हूं. बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) 2022 के आखिर या 2023 की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में आयुष शर्मा और सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े और वेंकटेश नजर आएंगे. आयुष शर्मा (Aayush Sharma) सलमान की बहन अर्पिता खान के पति हैं, आयुष और अर्पिता के 2 बच्चे हैं.