logo-image

Filmfare Awards 2023: सलमान खान ने नए एकटर्स को दी चुनौती, कहा- 'हम पांच उन्हें थका देंगे'

सलमान खान (Salman Khan) ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया जहां उन्होंने इस साल आगामी फिल्मफेयर अवॉर्ड को होस्ट करने की भी बात कही.

Updated on: 05 Apr 2023, 11:07 PM

मुंबई :

सलमान खान (Salman Khan) ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया जहां उन्होंने इस साल आगामी फिल्मफेयर अवॉर्ड (Filmfare Award) को होस्ट करने की भी बात कही. सलमान ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कई विषयों पर बात की. सलमान से इवेंट के दौरान कई सवाल पूछे गए, जिनका उन्होंने बड़े धैर्य के साथ जवाब दिया. सलमान खान से आज के एक्टर्स के काम के बारे में सवाल पूछा गया. इवेंट में सलमान से फिल्म इंडस्ट्री में नए कलाकारों के बारे में उनके विचार पूछे गए, इस पर अभिनेता ने मजेदार जवाब दिया. शाहरुख खान, (Shahrukh khan) आमिर खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार का जिक्र करते हुए सलमान (Salman Khan) ने कहा कि ये सभी नए अभिनेताओं को नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा, “वे सभी मेहनती हैं. सभी (हैं) बहुत फोकस हैं, लेकिन हम पांचों इसे इतनी आसानी से नहीं छोड़ने वाले हैं. उन्होंने आगे बताया, “अव फाइव में कौन है.

शाहरुख, आमिर, मैं, अक्की और अजय. ”थोड़ी देर रुकने के बाद, सलमान ने आगे कहा, “हम उनके पैसों पर दांव लगाएंगे. हम उन्हें थका देंगे. हम लोगों की फिल्में चलती है, हम कीमत बढ़ा देते हैं. वो उसके चक्कर में, जब हमें नहीं मिलता, प्राइस बढ़ा देते हैं. सलमान प्रेस कॉन्फ्रेंस के सम्मान समारोह में अन्य लोगों के साथ शामिल हुए. वह 27 अप्रैल को आयोजित होने वाली अवॉर्ड नाइट की मेजबानी करेंगे. नए अभिनेताओं के बारे में बात करने के अलावा, उन्होंने कई अन्य विषयों पर भी बात की. उन्होंने ओटीटी कंटेट की सेंसरशिप के लिए समर्थन दिखाया.  रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने, फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों के लिए अधिक नौकरी के अवसर प्रदान करने के लिए भारत भर में अधिक थिएटर खोलने के महत्व के बारे में भी बात की. उन्होंने उत्तर प्रदेश और हरियाणा जैसे राज्यों का भी उल्लेख किया जो उत्पादन लागत में कटौती के लिए रियायतें दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Raveena Tondon Padmashree:पद्मश्री से नवाजी गईं रवीना टंडन, नाटू -नाटू की सिंगर को भी मिला सम्मान

मैंने प्यार के दिनों को किया याद

पुराने दिनों को याद करते हुए, सलमान खान (Salman Khan) ने खुलासा किया कि उन्हें आयोजकों द्वारा बताया गया था कि वह 1990 के फिल्मफेयर पुरस्कार समारोह में अपनी पहली फिल्म मैंने प्यार किया (1989) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतेंगे. हालांकि, अभिनेता को यह जानकर निराशा हुई कि जैकी श्रॉफ परिंदा (1989) में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतेंगे.