logo-image

Salman Khan: चोपड़ा परिवार के दुख में शामिल सलमान, कैंसल की KKBKKJ की स्क्रीनिंग

फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की मां और यश चोपड़ा (Yash Chopra) की पत्नी पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra Demise) का गुरुवार 20 अप्रैल यानी आज निधन हो गया है.

Updated on: 20 Apr 2023, 07:40 PM

New Delhi:

फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की मां और यश चोपड़ा (Yash Chopra) की पत्नी पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra Demise) का गुरुवार 20 अप्रैल यानी आज निधन हो गया है. पामेला जी की मौत ने पूरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. कई बॉलीवुड सितारों ने पामेला चोपड़ा के यूं चले जाने पर शोक व्यक्त किया है. इन सबके बीच सलमान खान ने कथित तौर पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की स्पेशल स्क्रीनिंग कैंसिल करने का फैसला किया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्क्रीनिंग गुरुवार रात मुंबई में होने वाली थी लेकिन अब इसे कैंसिल कर दिया गया है. पामेला चोपड़ा की आकस्मिक मृत्यु के बाद, अभिनेता सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की विशेष स्क्रीनिंग कैंसिल कर दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह स्क्रीनिंग गुरुवार रात वाईआरएफ स्टूडियोज में होनी थी, लेकिन अब यह नहीं की जाएगी. 

आपको बता दें कि, सलमान खान चोपड़ा परिवार के साथ एक खास रिश्ता साझा करते हैं. उन्होंने 'सुल्तान', 'टाइगर ज़िंदा है', और अन्य सहित कई यश राज फिल्मों में अभिनय किया है. हाल ही में, उन्होंने शाहरुख खान स्टारर वाईआरएफ की फिल्म 'पठान' में भी कैमियो किया था. उनके पास अपनी पाइपलाइन में कैटरीना कैफ के साथ यश राज फिल्म्स की 'टाइगर 3' भी है.

यह भी पढ़ें - Pamela Chopra Passes Away: बॉलीवुड सितारों ने पामेला चोपड़ा को दी श्रद्धांजलि, शेयर किए इमोशनल पोस्ट 

इस बीच, पामेला चोपड़ा के बारे में बात करें तो उनका 20 अप्रैल को 74 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया था. परिवार ने एक बयान जारी कर उनकी मौत की खबर की पुष्टि की और गुरुवार को दिन में 11 बजे उनका अंतिम संस्कार किया. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा , "भारी मन से चोपड़ा परिवार सूचित करना चाहता है कि 74 वर्षीय पामेला चोपड़ा का आज सुबह निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार आज सुबह 11 बजे मुंबई में होगा. हम आपकी प्रार्थनाओं के लिए आभारी हैं और परिवार चाहता है कि गहरी उदासी और प्रतिबिंब के इस क्षण में निजता के लिए अनुरोध.” बता दें कि, पामेला चोपड़ा निमोनिया के चलते 15 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रही थीं.  वह 15 दिनों के लिए लीलावती अस्पताल में वेंटिलेटर पर थीं.