logo-image

Salman Khan Viral Video: एयरपोर्ट पर सलमान ने किया अपने नन्हे फैन को हग, वीडियो हुआ वायरल 

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को कौन नहीं जानता. एक्टर के पूरे देश भर में कई फैंस हैं.

Updated on: 25 May 2023, 08:02 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को कौन नहीं जानता. एक्टर के पूरे देश भर में कई फैंस हैं. अभिनेता अपने फैंस से कितना प्यार करते हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है. सुपरस्टार बच्चो की कंपनी को काफी एंजॉय करते हैं. हाल ही में एक्टर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. अभिनेता हवाई अड्डे पर फुल टाइट सिक्योरिटी के साथ पहुंचे थे. जहां उनकी मुलाकात उनके एक क्यूट फैन से हुई और यही नहीं उन्होंने अपने नन्हे फैन को हग भी किया. 

दरअसल, कुछ समय पहले एक पैपराजी अकाउंट ने सलमान खान की एक वीडियो शेयर की थी. वीडियो में सलमान खान को एयरपोर्ट के अंदर एंट्री करते हुए देखा जा सकता है. तभी वहां एक बच्चा उनकी ओर भागते हुए आता है और जैसे ही सुपरस्टार ने अपने नन्हे फैन को देखा वह उससे मिलने के लिए वहीं रुक गए. नन्हे फैन ने आते ही सलमान को हग कर लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही, लोगों को भाईजान का यह अंदाज बेहद पसंद भी आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर आउट हुई, लोगों ने इस पर रिएक्शन देने शुरु कर दिए. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "Mr. हैंडसम खान इज सो काइंड." एक अन्य फैन ने लिखा, "कितने खूबसूरत इंसान हैं अंदर से भी और बाहर से भी."

यह भी पढ़ें - Kunal Khemu Birthday: Musician बनना चाहते थे एक्टर, '99' के सेट पर शुरू हुई थी लव स्टोरी

इस बीच सुपरस्टार के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, अभनेता को आखिरी बार फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में देखा गया था. साथ ही अब एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर इमरान हाशमी (Emran Hashmi) भी नजर आने वाले हैं.