logo-image

Salman Khan Birthday:सबके सामने अपना प्यार नहीं छुपा पाए सलमान, किया अपनी एक्स को किस 

सबके चहेते एक्टर सलमान खान आज अपना 57वा जन्मदिन मना रहे हैं. सुपरस्टार अपने जन्मदिन एक ग्रैंड पार्टी के साथ मना रहे हैं.

Updated on: 27 Dec 2022, 01:53 PM

New Delhi:

सबके चहेते एक्टर सलमान खान आज अपना 57वा जन्मदिन मना रहे हैं. सुपरस्टार ने अपना जन्मदिन एक ग्रैंड पार्टी के साथ मनाया. बता दें कि, इस पार्टी को सलमान खान की बहन अर्पिता खान और बहनोई आयुष शर्मा ने होस्ट किया.  साथ ही सितारों से सजी इस पार्टी में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं. इन सितारों में सलमान की एक्स गर्लप्रेंड संगीता बिजलानी भी उपस्थित लोगों में से एक थीं. इस पुराने कपल ने पार्टी मे एक-दूसरे के साथ कुछ खास पल बिताए. साथ ही सलमान को पैपराजी के सामने संगीता को किस करते हुए स्पॉट भी किया गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि, एक्टर सलमान खान ने अपना जन्मदिन अर्पिता खान के आवास पर सितारों के साथ पार्टी करके मनाया. उन्होंने अपनी एक्स लवर संगीता बिजलानी को किस किया और उन्हें गले भी लगाया. उसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और जंगल में आग की तरह वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें उनके द्वारा साझा किए जाने वाले प्यारे रिश्ते और उनकी दोस्ती का प्रमाण हैं. यह जोड़ी 90 के दशक में शादी के लिए तैयार थी लेकिन कुछ ही समय बाद इनका रिश्ता टूट गया. बता दें कि, दोनों ने एक दशक से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. 

सलमान खान के इस बर्थडे बैश में जान्हवी कपूर, कार्तिक आर्यन, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील शेट्टी, रितेश देशमुख, जेनेलिया, सलमान की बहनें अर्पिता, अलवीरा और भाई सोहेल और अरबाज सहित कई अन्य लोग शामिल हुए. साथ ही, सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी इस पार्टी में शामिल हुई. 

यह भी पढ़ें - Salman Khan Birthday: 'बीवी हो तो ऐसी' ने बदली किस्मत, जानें भाईजान के स्पेशल सीक्रेट्स

इलके अलावा, सलमान खान अगली बार 'किसी का भाई किसी की जान' में पूजा हेगड़े और शहनाज गिल के साथ नजर आएंगे. उनके पास कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ 'टाइगर 3' भी है.