logo-image

सलमान और कैटरीना फिर साथ-साथ

सलमान के साथ काम करने को बेताब कैटरीना को आखिर सलमान के साथ काम करने का मिला मौका

Updated on: 22 Sep 2016, 08:46 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करने को बेताब कैटरीना को फाइनली मौका मिल ही गया और अब दोनों की ये ऑन स्क्रीन हिट जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है। कैटरीना कैफ और सलमान खान बहुत लंबे समय के बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। रनबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में होने के कारण कैटरीना कैफ और सलमान के बीच मौजूद दोस्ती का रिश्ता भी लगभग खत्म हो गया था। और यही वजह रही कि दोनों लंबे अरसे तक साथ में काम करने से बचते रहे। वहीं कैटरीना कैफ काफी समय से कोशिशों में थी कि वो सलमान के साथ किसी ऐड में काम करें। और अब फाइनली सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर से स्पलैश के इस एड में साथ नजर आ रहे हैं। 

 

 

सलमान और कैटरीना
सलमान और कैटरीना

इस एड में सलमान ब्लैक सूट में बहुत डैशिंग लग रहे हैं। वहीं कैटरीना कैफ भी मैचिंग ब्लैक ड्रेस में बहुत खूबसुरत लग रही हैं। सलमान कैटरीना का ब्रेकअप वैसे तो 2009 में ही हो गया था लेकिन उनकी दोस्ती बदस्तूर कायम है। और यही वजह है कि इनकी कैमिस्ट्री स्क्रीन पर इतनी अच्छी दिखती है। सलमान हमेशा ही कैटरीना के साथ बहुत फ्रैंक नजर आते हैं। उनकी इस दोस्ती का असर उनके काम में भी खूब दिखाई देता है।

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ

अब इस एड के बाद कैटरीन एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं जो कि उनके करियर के लिए बहुत जरूरी भी है। दरअसल कैटरीना कैफ का करियर ग्राफ आजकल बहुत नीचे जा रहा था। कैट की पिछली तीन फिल्में लगातार फ्लाप रही हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी पिछली फिल्म बार बार देखो कामयाब तो नहीं रही लेकिन कैटरीना के काम को काफी सराहा गया। इसलिए सलमान के साथ काम करना उनके लिए हमेशा ही फायदेमंद साबित हुआ है।

अब खबर आई है कि कैटरीना जल्द ही "टाइगर जिंदा है" में सलमान के साथ एक फिल्म में भी नजर आएंगी। ये फिल्म एक था टाइगर की सिक्वल है जिसको अली अब्बास जाफर निर्देशित करेंगे।