logo-image

बॉलीवुड और साउथ के बीच कड़ी टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर दीपिका और श्रुति हासन का होगा आमना-सामना

28 सितंबर 2023 को सालार सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन रीख पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म फाइटर भी रिलीज़ होगी.

Updated on: 16 Aug 2022, 04:28 PM

highlights

  • साउथ और बॉलीवुड के बीच कड़ी टक्कर
  • ऋतिक रोशन की फाइटर भी जल्द होगी रिलीज
  • सालार के लिए शूट हुए एक्शन सीन

 

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड वर्सेज साउथ के बीच की टक्कर थमने का नाम ही नहीं ले रही है. एक बार फिर प्रभास की फिल्म सालार और ऋतिक की फिल्म फाइटर (Fighter) की रिलीज डेट एक हो गई है. 15 अगस्त को मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए बताया कि 28 सितंबर 2023 को सालार सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रिलीज डेट सामने आते ही फैंस में उत्साह और आनंद की लहर उठ गई. लेकिन इसी तारीख पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म फाइटर भी रिलीज़ होगी. इसके चलते एक बार फिर साउथ और बॉलीवुड के बीच का बवाल बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा.अभी से ही दोनों फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच चर्चा शुरू हो गई है.

 प्रभास की फिल्म सालार का लंबे समय से था इंतजार 

पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस  पर साउथ के मुकाबले बॉलीवुड फिल्मों का प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं दिखाई दिया, जिसके चलते दर्शकों का रुख साउथ फिल्म की तरफ ज्यादा खींच रहा है. प्रभास की फिल्म वैसे तो कई बार फ्लॉप हुई है पर फैंस के बीच उनका क्रेज कम नही हुआ. यही कारण है की फैंस प्रभास की इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं सालार मूवी को केजीएफ 2 के डायरेक्टर प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं.इसमें प्रभास के साथ श्रुति हासन लीड रोल निभाएंगी. सूत्रों के मुताबिक पता चला है की फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाया जा रहा है साथ ही प्रभास ने हाल ही में फिल्म के कुछ बेहतरी एक्शन सीन्स शूट किए है .

ये भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा ने ससुराल वालों को दी सालगिरह पर शुभकामनाएं, दिया खास संदेश

बात करते है फाइटर फिल्म की 

28 सितंबर 2023 को ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक्शन थ्रिलर फिल्म फाइटर रिलीज होगी. अगर इन दोनों की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ाई गई तो दोनों फिल्मों के बीच भारी टक्कर देखने को मिलेगी.कहा जा रहा है की यशराज फिल्मस की स्पाई यूनिवर्स से फाइटर का कनेक्शन है. इसमें दीपिका पादुकोण एक धांसू रोल प्ले करते नजर आएंगी. वहीं इसके बाद ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा भी पाइपलाइन में है. ये 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.