logo-image

Salaar डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म को लेकर किए कई खुलासे, कहा- फिल्म से ऑडियंस को मिलेगी ये चीज

डायरेक्टर प्रशांत नील ने एक इंटरव्यू में सिनेमा के बारे में बात करते हुए कहा कि जब सिनेमा की बात आती है, तो मैं किसी अन्य कोने से सराहना की उम्मीद नहीं करता हूं.

Updated on: 19 Dec 2023, 04:12 PM

नई दिल्ली:

केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील अपनी अगली फिल्म सालार पार्ट 1 सीजफायर की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन लीड रोल में हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. प्रमोशन के दौरान, डायरेक्टर प्रशांत नील ने एक इंटरव्यू में सिनेमा बिजनेस के बारे में बात करते हुए कहा कि जब सिनेमा की बात आती है, तो मैं किसी अन्य कोने से सराहना की उम्मीद नहीं करता. मैं बस यही चाहता हूं कि लोग थिएटर जाएं. टिकट खरीदें और फिल्म को पसंद करें और एक एक्सपीरियंस लेकर आएं. 

सालार में प्रभास को लेकर डायरेक्टर ने कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर फिल्में देखने और इसे सही तरीके से देखने के उच्च स्तर की वजह से मुझे नहीं लगता कि मैंने इसे सही कर लिया है, लेकिन इसे सही तरीके से देखने पर, एक ऑडियंस के रूप में मेरे लिए इससे बड़ा कोई एक्साइटमेंट नहीं है. इसके अलावा उसी इंटरव्यू में प्रशांत नील से पूछा गया कि उनकी फिल्मों में एक फिक्स कलर क्यों होती है, जिस पर उन्होंने जवाब दिया केजीएफ और सालार इस तरह दिखते हैं इसका कारण यह है कि मेरे पास ओसीडी है. मुझे बहुत अधिक रंगों वाली कोई भी चीज़ पसंद नहीं है. यह मेरे व्यक्तित्व का रिफ्लेक्शन है जो स्क्रीन पर आता है. 

22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी सालार

सालार के बारे में पहले की रिपोर्टों में, पृथ्वीराज सुकुमारन ने प्रभास अभिनीत फिल्म के बारे में भी विस्तार दिया था, जहां उन्होंने फिल्म में एक्शन, ड्रामा और इमोशन की तुलना गेम ऑफ थ्रोन्स से की थी. उन्होंने खुलासा किया कि नील और प्रभास ने उनके लिए फिल्म का शेड्यूल बदल दिया था ताकि वह इस फिल्म का हिस्सा बन सकें. सालार सीजफायर, जिसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन लीड रोल में हैं 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म सालार में अभिनेताओं की टीम

केजीएफ के साथ डायरेक्टर की सफलता के बाद प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म एक एक्शन से भरपूर कहानी पेश करती है. दो दोस्तों के बीच गहरे इमोशनल संबंध को खूबसूरती से दिखाया गया है. मेकर्स ने हाल ही में रिलीज़ किए गए ट्रेलर में सालार की दुनिया का अधिक दिलचस्प और रोमांचक रूप दिखाया है. फिल्म में कलाकारों की टोली भी शामिल है जिसमें टीनू आनंद, श्रुति हासन, जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, माइम गोपी, जॉन विजय और कई एक्टर अहम रोल में हैं.