logo-image
लोकसभा चुनाव

BB16 में Sajid Khan की एंट्री से नाराज हुए दर्शक, सपोर्ट करने वालों को भी लगाई लताड़

टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स हो या फिर बॉलीवुड इन्हें खबरों में आने की वजह ढूंढनी नहीं पड़ती है. दरअसल, बिग बॉस 16 (BB16) शुरू हो चुका है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने शो के पहले दिन एंट्री ले ली है.

Updated on: 02 Oct 2022, 07:00 PM

नई दिल्ली :

टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स हो या फिर बॉलीवुड इन्हें खबरों में आने की वजह ढूंढनी नहीं पड़ती है. दरअसल, बिग बॉस 16 (BB16) शुरू हो चुका है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने शो के पहले दिन एंट्री ले ली है. बिग बॉस 16 में कई बड़ी हस्तियां देखने को मिली, जिसमें से एक निर्देशक साजिद खान भी हैं. शो में उनकी एंट्री के बाद बवाल मच गया है. जब से बिग बॉस 16 (BB16) शुरू हुआ है, कश्मीरा शाह ने ट्विटर पर खुद को एक्टिव कर लिया है. उन्होंने हाल ही में अपने दोस्त और निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan) का समर्थन किया है, जो कि एक प्रतियोगी के रूप में सलमान खान के शो (BB16) में एंट्री ले चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को साजिद के लिए कश्मीरा का ट्वीट ट्विटर पर पसंद नहीं आया. जिसके बाद से लोगों ने एक्ट्रेस को निशाने पर ले लिया है. 

यह भी जानिए -  अर्जुन कपूर को मलाइका अरोड़ा ने बताया बेस्ट बॉयफ्रेंड

आपको बता दें कि कश्मीरा के ट्वीट करते ही लोग उनपर कमेंट करने लगे. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'कश्मीरा शकल देख अपनी' दूसरी ओर कश्मीरा की तरह शहनाज गिल की भी साजिद खान का सपोर्ट करने को लेकर काफी आलोचना हो रही है. हुआ यूं कि उन्होंने भी डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) के लिए एक वीडियो मैसेज शेयर किया था, यही कारण है लोग सभी की चहेती शहनाज से नाराज हो गए हैं. क्योंकि लोग साजिद को #MeToo के आरोपी के तौर पर देख रहे हैं. एक्ट्रेस के फैंस ने अभिनेत्री के लिए अपनी निराशा व्यक्त की है. लोगों के इस रिएक्शन को देखकर लग रहा है कि साजिद खान के शो (BB16)में शामिल होने से सोशल मीडिया पर और विवाद छिड़ जाएगा. 

वहीं अगर शो (BB16) के सदस्यों की बात करें तो फैंस बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम से गुस्सा हैं. क्योंकि उन्होंने सदस्य अब्दु रोजिक, सुंबुल तौकीर और निमृत कौर अहलूवालिया का मज़ाक उड़ाया है. अर्चना ने अब्दु को बॉडी शेम किया और सुंबुल के नाम का मजाक उड़ाया. घर की पहली कप्तान निमृत कौर अहलूवालिया के साथ भी घर (BB16) के काम को लेकर उनकी बहस हो गई थी.