News Nation Logo

पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली का कहना है कि धूप की दीवार भारत, पाकिस्तान के बीच एकता की जड़ें

पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली का कहना है कि धूप की दीवार भारत, पाकिस्तान के बीच एकता की जड़ें

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 03 Aug 2021, 04:15:01 PM
SAJAL ALY

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई:   दिवंगत श्रीदेवी अभिनीत मॉम में नजर आ चुकीं पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली का कहना है कि उनका नवीनतम शो धूप की दीवार भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है, जो भारत और पाकिस्तान के बीच शांति और एकता का जश्न मनाता है।

कहानी एक परिवार और उनके नुकसान के इर्द-गिर्द घूमती है और यह कि सीमाएं सिर्फ हमारे द्वारा बनाई गई दीवारें हैं। भारत से विशाल और पाकिस्तान से सारा जब अपने पिता को युद्ध में खो देते हैं तो उनका जीवन आपस में जुड़ा हुआ पाता है और उनका सामान्य दु:ख उनकी दोस्ती की नींव बन जाता है।

यह शो हसीब हसन द्वारा निर्देशित और उमेरा अहमद द्वारा लिखित है।

शो के बारे में बात करते हुए सजल ने कहा, धूप की दीवार एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो दो देशों के बीच शांति और सबसे महत्वपूर्ण एकता का जश्न मनाता है। मैं एक निर्देशक की अभिनेत्री हूं, इसलिए मेरा 50 प्रतिशत काम इस बात पर निर्भर करता है कि निर्देशक मुझसे और बाकी लोगों से क्या उम्मीद करते है। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए आवश्यक है। धूप की दीवार के निर्माण के दौरान, निर्देशक हसीब हसन ने मुझे यह समझने में मदद की कि सारा वास्तव में कौन है - एक आत्मविश्वासी और जमीन से जुड़ी लड़की जो बहुत भावुक भी है।

मोशन कंटेंट ग्रुप और हमदान फिल्म्स द्वारा निर्मित, धूप की दीवार, जी5 पर एक जिंदगी पर मूल स्ट्रीम कर रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 03 Aug 2021, 04:15:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.