logo-image

सैयामी खेर अभिषेक बच्चन की तैयारियों की प्रशंसक हैं

सैयामी खेर अभिषेक बच्चन की तैयारियों की प्रशंसक हैं

Updated on: 05 Aug 2022, 04:45 PM

मुंबई:

अभिनेत्री सैयामी खेर, जिनकी रिलीज के लिए दो परियोजनाएं हैं - ब्रीद इनटू द शैडो, सीजन 3 और घूमर, दोनों अभिषेक बच्चन के साथ हैं, उन्होंने अपने सह-अभिनेता की प्रशंसा की।

उनका कहना है कि ऐसा कोई दिन नहीं होता जब अभिषेक बिना तैयारी के सेट पर आता हो।

खैर, ऐसा लगता है कि युवा अभिनेता को अपने पिता अमिताभ बच्चन से समय की पाबंदी और तैयारी विरासत में मिली है, जो एक्टिंग से पहले पूरी प्रैक्टिस करते हैं।

अभिषेक के बारे में बात करते हुए, सैयामी ने कहा, मैंने ब्रीद पर उनके साथ पहले भी काम किया है, वह काम करने के लिए सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं। वह सबसे विनम्र और संवेदनशील अभिनेताओं में से एक है जिसे मैंने देखा है।

घूमर का निर्देशन आर. बाल्की कर रहे हैं, जो पा और चीनी कम जैसी प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। यह एक कोच और उसके चेले की कहानी कहता है। कुछ हफ्ते पहले सैयामी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का फस्र्ट लुक शेयर किया था। अभिषेक फिल्म में सैयामी के कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.